सोनम कपूर के ससुर से 26 करोड़ रुपये की साइबर ठगी
सोनम कपूर के ससुर से 26 करोड़ रुपये की साइबर ठगी
Share:

जानी मानी बालीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनके ससुर से 27 करोड़ रुपये से अधिक की ठगी का मामला सामने आया है। खबरों के अनुसार बालीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के ससुर हरीश आहूजा की फरीदाबाद स्थित शाही एक्सपोर्ट फैक्टरी से 27 करोड़ 61 लाख की ठगी हुई। बताया जा रहा है फरीदाबाद को दी गई शिकायत के मुताबिक, साइबर ठगों ने हरीश आहूजा बनकर फर्जी कंपनी बना ली और करोड़ों रुपये ट्रांसफर कर लिए। शिकायत मिलने के बाद फरीदाबाद की साइबर थाना पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया है।

आपको हम यह भी बता दें कि बालीवुड एक्ट्रने सोनम कपूर ने 8 अप्रैल 2018 को अपने ब्वायफ्रेंड संग शादी की। वहीं इस मामले में पुलिस उपायुक्त नीतीश अग्रवाल ने प्रेसवार्ता में शुक्रवार को बताया कि फरीदाबाद सेक्टर-28 स्थित शाही एक्सपोर्ट कंपनी के साथ साइबर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए साइबर थाना की टीम ने धोखाधडी के मामले में दिल्ली के नांगल में रहने वाले मनोज, गीतांजली पार्क सागरपुर में रहने वाले मनीष को 10 दिसम्बर, प्रवीण कुमार और मनीष कुमार को 16 दिसम्बर दिल्ली के सागरपुर से गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है इसके बाद कर्नाटक के रायचूर जिले के गांव इरगेरा में रहने वाले आरोपी गणेश परशुराम को रायचूर से 23 दिसम्बर, मुंबई साहिन जोगलेकरवाडी के रहने वाले आरोपी भूषण किशन, महाराष्ट के रायगढ के रहने वाले आरोपी राहुल रघुनाथ को 29 दिसम्बर को सागरपुर से गिरफ्तार किया है। वहीं आरोपी संतोष सीताराम जो स्थाई रुप से महाराष्ट के पूणे जिले के गांव मुकाम पोस्ट तथा अस्थाई रुप से मुंबई के गांव बदलापुर में रहने वाले को माटुंगा मुम्बई, तमिलनाडु के चेन्नई में रहने वाले सुरेश कुमार को चेन्नई से 29 दिसम्बर गिरफ्तार किया है और आरोपी नई दिल्ली के न्यू राजेन्द्र नगर के रहने वाले ललित को राजौरी गार्डन दिल्ली से 23 दिसम्बर गिरफ्तार किया है।

इस मामले में आरोपी मनोज लाईसेंसो के ट्रांसफर की प्रकिया का काम करता था और आरोपी शाही कम्पनी की फर्जी डीएससी बनवाकर कम्पनी के पैसे ट्रासफर करता था। जिसकी आईडी से शाही कम्पनी के 27।61 करोड रुपए का लाइसेंस ट्रांसफर करना पाया गया है। इस मामले में आरोपित प्रवीण कुमार वारदात में प्रयोग दस्तावेजों/संसाधनों को उपलब्ध कराने का काम करता था और आरोपित मनीष कुमार शाही कम्पनी की फर्जी डीएससी में फोटो बदलने का काम किया था। आरोपी गणेश परशुराम ने अपने नाम पर फर्जी कम्पनी ब्लैक कर्व इनकार्पोरेशन बनाकर शाही एक्सपोर्ट कंपनी से ठगी की है।

क्रैश हुआ सेना का हेलिकॉप्टर, लैंडिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा

चुनाव हारने के बाद बोले नवजोत सिंह सिद्धू- 'सिद्धू को नीचा दिखाने की कोशिश...'

आदित्य नारायण ने बेटी संग साझा की पहली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -