आदित्य नारायण ने बेटी संग साझा की पहली तस्वीर
आदित्य नारायण ने बेटी संग साझा की पहली तस्वीर
Share:

मशहूर सिंगर आदित्य नारायण पापा बन गए हैं और वह इन दिनों पेरेंटहुड को खूब अच्छे से एंजॉय कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि आदित्य की वाइफ श्वेता अग्रवाल ने पिछले महीने एक बेटी को जन्म दिया है। ऐसे में अब कपल अपनी बेटी संग क्वॉलिटी टाइम बिताने में व्यस्त हैं। आप सभी को बता दें कि आदित्य ने बीते दिनों अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया था और अब सिंगर ने पहली बार अपनी नन्ही परी की झलक दिखाई है।

आप देख सकते हैं आदित्य ने बेटी संग ये सुपर क्यूट फोटो शेयर करके लिखा- 'ग्रेटफुल, लकी और ब्लेस्ड हूं। अपने आने वाले कुछ हफ्ते लिटिल एंजेल के साथ बिताऊंगा। आपसे जल्द मिलूंगा, डिजिटल वर्ल्ड।' आप देख सकते हैं अपनी इस पोस्ट में आदित्य ने कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की घोषणा कर दी। वहीं आदित्य द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में उन्होंने अपनी बेटी को गोद में उठाया हुआ है।

आप देख सकते हैं बच्ची को स्वैडल किया गया है। वहीं आदित्य ने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है और इस तस्वीर में सिर्फ बेबी की बैक दिख रही है और पापा आदित्य कैमरा को देख स्माइल कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि आदित्य नारायण के इस लेटेस्ट पोस्ट के सामने आते ही भारती सिंह से लेकर विक्रांत मैसी, हर्ष लिंबाचिया, अली असगर, अली गोनी, मीका सिंह, सलीम मर्चेंट समेत दूसरे सेलेब्स ने सिंगर को बधाई दी और सभी जल्द से जल्द उससे मिलने के बारे में कह रहे हैं।

अक्षय की नई मूवी Selfie का मुहूर्त आया सामने, इस एक्टर के साथ आएँगे नज़र

एक बार फिर इंटरनेट पर उड़ी बिग बी की मौत की खबर! एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

ब्लैक ट्रांसपेरेंट साड़ी में करिश्मा ने इंटरनेट पर लगाई आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -