रिलीज हुआ मीका का नया गाना 'व्हाट द लक', जिसे सुन फैंस भी हुए दीवाने
रिलीज हुआ मीका का नया गाना 'व्हाट द लक', जिसे सुन फैंस भी हुए दीवाने
Share:

टाइम्स म्यूजिक ने विनोद बच्चन द्वारा निर्मित आने वाली मूवी जहां चार यार से बहुत लोकप्रिय मीका सिंह का पहला गाना 'व्हाट द लक' रिलीज कर दिया है। इस गाने को संजीव चतुर्वेदी ने बेहतरीन ढंग से लिखा और कंपोज किया है। मूवी में चार प्यारी अभिनेत्रियां स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया, मेहर विज और पूजा चोपड़ा हैं। फिल्म के संगीत एल्बम में पांच अभूतपूर्व गाने हैं जिनका दर्शकों को भरपूर आनंद मिलने वाला है।

मीका सिंह ने इस बारें में बोला है “जहाँ चार यार के गाने बहुत ताज़ा हैं और टीम ने हर गाने में बहुत कोशिश की है ताकि दर्शक उनसे अच्छी तरह जुड़ सकें। व्हाट द लक एक बहुत ही अच्छा पार्टी सॉन्ग है और मुझे यकीन है कि लोग इस उत्साहित और मजेदार गाने पर डांस करना पसंद करने वाले है"। स्वरा भास्कर का बोलना है कि "मैंने अपने पहले शानदार गीत- व्हाट द लक की शूटिंग में बहुत एन्जॉय किया है। यह गीत बहुत ही शानदार है और इसे मीका सिंह ने शानदार ढंग से गाया है। मुझे लगता है कि हर पार्टी उत्साही इस पावर-पैक मसाला गीत को अपनी पार्टी प्लेलिस्ट में जोड़ देगा।

 

गाने को लेकर शिखा तलसानिया ने बोला है कि- "मेरे लिए, मैं हमेशा डांस नंबरों की शूटिंग करना पसंद करती हूं क्योंकि इस तरह के ट्रैक वास्तव में सेट पर पूरे माहौल को बहुत जीवंत और मजेदार बना रहे है! मीका सिंह की व्हाट द लक बस कमाल है। जहां चार यार के कुछ और अद्भुत गीतों के लिए बने रहें और ना हीं अपनी सीट बुक करना भूलें क्योंकि फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज की जाने वाली है"। 'व्हाट द लक' टाइम्स म्यूजिक की विशेष रिलीज है और अब टाइम्स म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर भी पेश कर दिया गया है। यह आपके आनंद लेने के लिए सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है!

माइकल जैक्सन के बर्थडे पर इस अभिनेता ने मनाया अपना जन्मदिन

गलत बयान पर बोले मनोज देसाई- ''मैंने सिर्फ अमिताभ बच्चन और अब विजय..."

सैटेलाइट को मिला दिवंगत अभिनेता पुनीत का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -