माइकल जैक्सन के बर्थडे पर इस अभिनेता ने मनाया अपना जन्मदिन
माइकल जैक्सन के बर्थडे पर इस अभिनेता ने मनाया अपना जन्मदिन
Share:

रश्मि रॉकेट फेम एक्टर प्रियांशु पेन्युली का जन्मदिन आज 29 अगस्त को है और इस क्षण को उन्होंने मनाया। एक्टर ने अपने विशेष दिन के संबंध में अपनी हार्दिक भावनाओं को भी शेयर किया, जो संयोग से किंग ऑफ पॉप, महान गायक और गीतकार माइकल जैक्सन के जन्मदिन के साथ ही था। प्रियांशु पेन्युली ने एक्टर बनने से पहले अपने अतीत की सभी मीठी पुरानी यादों को याद करते हुए पॉप स्टार के साथ अपना बर्थ डे सेलिब्रेट किया।

किंग ऑफ पॉप के साथ उसी जन्मदिन को साझा करने पर, एक्टर ने इस बारें में बोला है कि "अपने पसंदीदा कलाकार और गायक के साथ अपना जन्मदिन शेयर  करना वास्तव में आश्चर्यजनक लग रहा है। मुझे अभी भी याद है कि मैंने उनके द्वारा बनाए गए हर पीस का आनंद कैसे लिया; उनके गीत, संगीत, रचनात्मक वीडियो, सब कुछ। जब भी मेरे लिए संभव हुआ, मैंने हमेशा MJ थीम पार्टियों की मेजबानी की।

बता दें कि पार्टियों के लिए वेशभूषा भी किराए पर ली और लंबे वक़्त तक जीवित रहने वाले कलाकार को श्रद्धांजलि देने के लिए अपना पूरा प्रयास किया। यह अभी भी मुझे रोमांचित करता है और मैं वास्तव में खुश महसूस कर रहा हूं।" इतना ही नहीं हाल ही में रिलीज़ हुए टीज़र में प्रियांशु पेन्युली को सराहा गया था और वह अपनी धमाकेदार रिलीज़ के लिए तैयार हो चुकी। वार ड्रामा के टीज़र में उनका जोशीला रोल स्पष्ट है और प्रशंसक इसे देखने के लिए उत्सुक हैं!

गलत बयान पर बोले मनोज देसाई- ''मैंने सिर्फ अमिताभ बच्चन और अब विजय..."

सैटेलाइट को मिला दिवंगत अभिनेता पुनीत का नाम

इन भाषाओं में रिलीज होने जा रही है सीता रामम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -