गलत बयान पर बोले मनोज देसाई- ''मैंने सिर्फ अमिताभ बच्चन और अब विजय...
गलत बयान पर बोले मनोज देसाई- ''मैंने सिर्फ अमिताभ बच्चन और अब विजय..."
Share:

ब्लॉक पर सबसे स्कसेसफुल स्टार विजय देवरकोंडा ने अपनी हालिया रिलीज लाइगर के साथ देश में तूफान लेकर आ चुका है। हालांकि युवा स्टार द्वारा दिए गए एक बयान को इंडस्ट्री जगत में गलत समझ लिया गया, इससे अनजाने में थिएटर के दिग्गज मनोज देसाई सहित कुछ की भावनाओं को ठेस पहुंच गई है। ऐसे में क्योंकि सेल्फमेड स्टार, जो खुद थिएटर के मालिक भी हैं, इस बिजनेस की पेचीदगियों को अच्छे से समझते हैं और उन्हें लगा कि इससे जुड़ी सारी अफवाहों को साफ करने की आवश्यकता है। विजय बड़े पैमाने पर बड़ों और अपने दर्शकों का भी सम्मान करते हैं और अपनी बात को समझाने का निर्णय करते हुए उन्होंने एक ऐसा कदम उठा लिया, जिसे बहुत सम्मानित और सराहा गया है।

जब विजय देवराकोंडा ने मनोज देसाई की निराशा के बारें में सुन लिया, तो एक्टर ने मराठा मंदिर और गेयटी गैलेक्सी थिएटर के मालिक के साथ इसे साफ़ करने के लिए तुरंत हैदराबाद से मुंबई के लिए उड़ान भर चुकी है। दरअसल हाल ही में दर्शकों द्वारा मूवी का बायकॉट करने के विषय पर लाइगर स्टार का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है और जो  कई लोगों को पसंद नहीं आया। हालांकि अपनी वार्तालाप के कॉन्टैक्ट को क्लैरिफाई करते हुए और साक्षत्कार के पूरे कंटेंट को सही से समझाते हुए विजय देवरकोंडा ने यह सुनिश्चित किया कि मिस्टर देसाई के साथ बाकीं लोग जो इभी स बयान से आहत होने वाले है, उन्हें उनकी बात समझ आ जए और सारी अफवाहें समाप्त हो जाए।

 

ऐसे में यंग सुपरस्टार विजय के इस जेस्चर से प्रभावित होकर मनोज देसाई ने एक वीडियो भी साझा किया, इसमें बोला गया था कि वह अपसेट थे और अपने रिएक्शन के लिए माफ़ी की मांग भी की है। खबरों का कहना है कि वार्तालाप के बीच विजय ने यह भी साफ कर दिया  वह न केवल अपने दर्शकों का सम्मान करते हैं बल्कि प्यार भी करते हैं और अधिक से अधिक दर्शकों तक पहुंचने के लिए निरंतर 30 दिनों तक प्रचार पर हैं। उन्होंने यह भी बोला  कि वह दर्शकों के लिए मूवी बनाते हैं और वह उसी से बने हैं। इसके अलावा, उन्होंने जिक्र किया कि, ऐसे लोगों का एक ग्रुप है जो हमेशा मूवी के बायकॉट के लिए आवाज उठाते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि वे किसी हीरो या हीरोइन का बहिष्कार करने में लगे हुए है, यह पूरी टीम के बारे में है जो इस पर और उनके परिवारों पर काम कर रही है।

देसाई ने विजय देवरकोंडा की तारीफ करते हुए बोला है कि "वह असल में बहुत अचे लड़के हैं, मैं उनसे हमेशा प्यार करता रहूंगा। उसका उज्ज्वल भविष्य है और मैं इसके द्वारा वादा करता हूं कि मैं उसकी सभी फिल्म लूंगा। मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं।"

सैटेलाइट को मिला दिवंगत अभिनेता पुनीत का नाम

इन भाषाओं में रिलीज होने जा रही है सीता रामम

नई फिल्म के सेट से वायरल हुआ ऐश्वर्या राय बच्चन का फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -