'आधी रात को बाथरूम में जाकर सौंदर्या और गौतम...', नेशनल टीवी पर अर्चना ने किए बड़े खुलासे
'आधी रात को बाथरूम में जाकर सौंदर्या और गौतम...', नेशनल टीवी पर अर्चना ने किए बड़े खुलासे
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में प्यार की बहार सी आई है। घर में इन दिनों गौतम और सौंदर्या का लव एंगल दर्शकों का ध्यान खींच रहा है। पिछले एपिसोड में सौंदर्या ने गौतम को किस भी किया। वहीं गौतम ने सौंदर्या की कमर पर मरहम लगाया। बिग बॉस के घर की हवाओं में फैला दोनों का रोमांस अब खुलकर सामने आ रहा है। बृहस्पतिवार के एपिसोड में लेट नाइट गौतम एवं सौंदर्या को रोमांटिक होते पाया गया। 

वही एक सीन आया जब सौंदर्या गौतम को गाल पर किस करती हैं। दोनों के बीच ये रोमांटिक मोमेंट देख उनके प्रशंसक खुश हो सकते हैं। इतना ही नहीं अर्चना ने बिग बॉस से चुगली करते हुए कहा था कि गौतम रात को सौंदर्या की कमर पर बाम लगाते हैं। दोनों के बीच फुलऑन चल रहा है। अर्चना ने बिग बॉस एवं दर्शकों के सामने दोनों की बढ़ती नजदीकियों की पोल खोलने में कोई कमी नहीं छोड़ी। वैसे अर्चना की नींद भी दोनों के रोमांस से खराब हो चुकी है। तत्पश्चात, गौतम एवं सौन्दर्या को वाशरूम में जाना पड़ा। 

वही गौतम-सौंदर्या को आधी रात साथ में वॉशरूम में लॉक होते एक नहीं बल्कि दो बार देखा गया। ये बात अलग है निर्माताओं ने इस पर अधिक फोकस नहीं किया तथा कैमरा तुरंत ही हटा लिया। इससे पहले के सीजन्स में निर्माताओं को ऐसे सेगमेंट्स को सबसे अधिक हाईलाइट करते देखा गया है। इन सीन्स के कारण शो को टीआरपी भी मिलती है तथा बज भी क्रिएट होता है। लेकिन इस बार निर्माता इसे प्रमोट करने से बचते नजर आ रहे हैं। इसके कारण बिग बॉस का इसे फैमिली शो प्रमोट करना है या कुछ और... मेकर्स बेहतर जवाब दे सकते हैं। वही अब फैंस आगामी एपिसोड को लेकर काफी एक्साइटेड है।

श्वेता तिवारी ने फिर चले अपने हुस्न का जादू, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

इंटरनेट पर छाया मोनालिसा का फेस्टिव लुक

तेजस्वी प्रकाश ने रचाई करण कुंद्रा के नाम की मेहंदी, तस्वीर देख झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -