Share:
सबके सामने ऐसी ड्रेस पहनकर आ गई 'रामायण की सीता', देखकर भड़के लोग
सबके सामने ऐसी ड्रेस पहनकर आ गई 'रामायण की सीता', देखकर भड़के लोग

टीवी के चर्चित सीरियल रामायण में सीता मैया का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं। वे अक्सर इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रशंसकों व फॉलोवर्स के बीच अपनी फोटोज और वीडियो साझा करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो साझा किया है जिसे बहुत सारे नेटिजन्स ने तो जमकर पसंद किया, मगर एक वर्ग ऐसा है जो एक्ट्रेस के पहनावे को लेकर उन्हें खूब ट्रोल कर रहा है। 

वही एक शख्स का कहना है, ‘आपको यह सब शोभा नहीं देता।’ वहीं, दूसरे ने ट्रोल करते हुए लिखा है, ‘आपकी इस प्रकार की वीडियो पोस्ट से माता सीता की आपकी छवि खराब होगी।’ दरअसल, एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम पर ‘चेंज एंड ट्रांसफॉर्मेशन’ कैप्शन से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे हाई हील्स और ग्रीन कलर के ऑउटफिट में दिखाई दे रही हैं। यही देखकर कुछ व्यक्तियों को मिर्ची लग गई और ट्रोलर्स एक्ट्रेस के पीछे पड़ गए। फिर क्या था। कई लोगों ने बिना मांगे एक्ट्रेस को सलाह देना आरम्भ कर दिया।

वही किसी ने लिखा है कि अब भई ये क्या सीन है, तो कोई कह रहा है- ‘आपको सभी सीता मैया के अवतार में देखते हैं। प्लीज इस प्रकार के वीडियो मत डाला कीजिए।’ वहीं, कई लोगों ने दीपिका के फैशन सेन्स की खूब प्रशंसा की है। इसके साथ ही लिखा है कि उन्होंने सीता मैया की सिर्फ भूमिका निभाई थी। अब आप उन्हें भगवान समझ बैठे हैं, तो ये आपकी गलती है। आप अपना उपचार कराएं। स्टार्स को भी नॉर्मल लाइफ जीने का पूरा हक है। दीपिका ने रामानंद सागर की ‘रामायण’ में सीता माता की भूमिका निभाई थी। ‘रामायण’ दूरदर्शन पर 1987 में टेलीकास्ट हुई थी। 2020 में लॉकडाउन के वक़्त इसे दोबारा डीडी नेशनल पर ब्रॉडकास्ट किया गया था।

इंटरनेट पर छाया मोनालिसा का फेस्टिव लुक

तेजस्वी प्रकाश ने रचाई करण कुंद्रा के नाम की मेहंदी, तस्वीर देख झूमे फैंस

शालीन से पहले प्यार में धोखा खा चुकी है टीना, खुद शेयर किया था किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -