अनंत अंबानी की सगाई में 10 मिनट गाने के लिए मीका सिंह को मिले इतने करोड़ रुपए
अनंत अंबानी की सगाई में 10 मिनट गाने के लिए मीका सिंह को मिले इतने करोड़ रुपए
Share:

मशहूर दिग्गज बिजनसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने बीते गुरुवार को सगाई कर ली है। इस सगाई के बाद से दोनों परिवारों में जश्न का माहौल है। एक के बाद एक जश्न के वीडियो और फोटोज सामने आ रहे हैं। आपको बता दें कि राजस्थान के नाथद्वारा स्थित श्रीनाथजी मंदिर में राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की सगाई के कार्यक्रम के बाद जब दोनों मुंबई पहुंचे तो धूमधाम से स्वागत हुआ। उसके बाद शाम को एंटीलिया में एक पार्टी भी रखी गई जिसमें कई सेलेब्स ने शिरकत की। एंटीलिया में अनंत और राधिका के स्वागत के लिए मीका सिंह भी नजर आए, जिसके लिए उन्हें मोटी फीस मिली। जी दरअसल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का मुंबई में ग्रैंड वेलकम किया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान जब दोनों इंगेजमेंट पार्टी के लिए एंटीलिया पहुंचे तो भी धूमधाम से दोनों का स्वागत किया गया। वहीं इस खास मौके पर मीका सिंह भी शामिल रहे और अपने धमाकेदार अंदाज में उन्होंने कपल का स्वागत किया। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मीका सिंह ने करीब 10 मिनट की परफॉर्मेंस दी और इसके लिए उन्हें 1.5 करोड़ रुपये मिले। जी हाँ, इस समय सोशल मीडिया पर मीका का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप सभी को पता हो कि राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के सगाई का कार्यक्रम, राजस्थान के नाथद्वारा स्थित श्रीनाथजी मंदिर में परिवार के सदस्यों और दोस्तों की उपस्थिति में किया गया था।

सीमा सजदेह का ड्रंक वीडियो देख बेटे ने कॉल पर कह दी थी ये बात, मलाइका के शो में हुआ खुलासा

जी हाँ और आपको यह भी बता दें कि अनंत और राधिका एक-दूसरे को कुछ सालों से जानते हैं। जी दरअसल अनंत ने अमेरिका के ब्राउन वश्विवद्यिालय से अपनी पढ़ाई पूरी की है और वह रिलायंस इंडस्ट्रीज में जियो और रिलायंस रिटेल वेंचर्स में बोर्ड में सदस्य के रूप में विभन्नि पदों पर काम कर चुके हैं। फिलहाल वह आरआईएल के ऊर्जा कारोबार के प्रमुख हैं। इसी के साथ राधिका न्यूयॉर्क वश्विवद्यिालय से स्नातक हैं और एनकोर हेल्थकेयर के बोर्ड में निदेशक हैं।

'तुम लौट आओगी', अभिनेत्री तुनिशा शर्मा को याद कर इमोशनल हुए विशाल जेठवा

PM मोदी की माँ के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुःख

पति संग अपनी फेवरेट जगह पर वेकेशन एन्जॉय कर रहीं कैटरीना कैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -