किसने बोला, मीका शो छोड़ें......

टेलीविजन के चर्चित शो 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' का हिस्सा बने बॉलीवुड गायक मीका सिंह ने हास्य कलाकार कपिल शर्मा की सराहना करते हुए टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' को सबसे अच्छा करार दिया। मीका ने वेस्टइंडीज के क्रिस गेल और स्टार क्रिकेट गायक कनिका कपूर के साथ शुक्रवार रात सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन शो की शूटिंग की। मीका ने कहा कि आप सभी जानते हैं कि मैं कपिल का भाई हूं. 

मैं उनके शो का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मैं उनसे काफी लंबे समय बाद मिला, क्योंकि तीन-चार गाने लॉन्च करने हैं और गानों का प्रचार करने के लिए 'द कपिल शर्मा शो' सबसे अच्छा है। अब सुनने में आ रहा है की मीका को कपिल की इस तरह से तारीफ करना काफी महंगा साबित हो सकता है. खबरों के मुताबिक मीका की यह जो बात कही गई है वह चैनल को बिलकुल भी रास नहीं आई है और उन्‍होंने मीका सिंह और 'द कपिल शर्मा शो' के प्रोड्यूसर को कानूनी नोटिस भेजा है.

चैनल ने मीका सिंह को यहां तक कह दिया है कि वो शो को छोड़ कर चलें जायें. सूत्रों की मानें तो मीका सिंह जल्‍द ही एक फाइनल मीटिंग करनेवाले हैं. 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' और 'द कपिल शर्मा शो' एक-दूसरे को कड़ी टक्‍कर दे रही है. अब मीका सिंह इस शो को छोड़ेगे या नहीं यह तो आने वाले समय में ही पता चल पायेगा.  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -