मीका व सिद्धार्थ को राम रहीम का पक्ष लेना पड़ा भारी, मिली गालियाँ
मीका व सिद्धार्थ को राम रहीम का पक्ष लेना पड़ा भारी, मिली गालियाँ
Share:

अभी हाल ही में जिस तरह से विवादित गुरमीत राम रहीम को पंचकूला की सीबीआई कोर्ट द्वारा साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद उनके समर्थकों ने पंजाब और हरियाणा में हिंसा का जो तांडव मचाया उससे पूरा देश हतप्रभ है. इस मामले में राज्य सरकार की विफलता भी दिखाई दे रही है जो धारा 144 का सख्ती से पालन नहीं कर पाई. इस बीच अब चर्चा इस बात की हो रही है कि डेरा के अरबों की संपत्ति का उत्तराधिकारी कौन होगा. बता दें कि राम रहीम के दोष सिद्ध होने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बाबा राम रहीम पर प्रतिक्रियां आना लाजमी है.

जी हां बता दे कि, एक ओर जहां हर कोई पूरे मामले की निंदा कर रहा है। वहीं कुछ बॉलीवुड सितारे इसपर आपत्तिजनक ट्वीट कर बुरी तरह फंस गए हैं. बता दें इन बॉलीवुड सितारों में सिंगर मीका सिंह और एक्‍टर सिद्धार्थ मलहोत्रा शामिल हैं. बात करे अगर हम मीका सिंह के बारे में तो पूर्व में अदालत में पेशी के लिए जा रहे राम रहीम को मीका ने ट्वीट कर शुभकामनाएं दी थीं.

तो वही अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपने एक ट्वीट में कहा था कि, मामले के तहत हरियाणा और पंजाब के लोग अपनी सुरक्षा का ध्‍यान रखे तो वही साथ ही उन्‍होंने लिखा था कि वह उम्‍मीद करते है लोग जल्‍द ही उनकी फिल्म देखने जाएंगे. सिद्धार्थ के ऐसा लिखने पर लोगों ने उनकी काफी बुराई की है. साथ ही साथ सिंगर मीका सिंह को भी काफी बुरा भला कहा. 

15 साल बड़े एक्टर इमरान हाशमी के साथ रोमांस करती नजर आएँगी यह एक्ट्रेस

बॉलीवुड डायरेक्टर 'मधुर भंडारकर' का आज 49वा जन्मदिन

इस बार सलमान बहन अर्पिता के घर पहुंचे बप्पा के दर्शन करने!

मुकेश अंबानी के घर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने मनाया गणेशोत्सव

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का देखे यह नया झलकारी बाई रूप...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -