एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का देखे यह नया झलकारी बाई रूप...
एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का देखे यह नया झलकारी बाई रूप...
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर 'सुशांत सिंह राजपूत' की एक्स गर्लफ्रेंड 'अंकिता लोखंडे' जल्द ही बड़े परदे पर एंट्री कर रही है. वह अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. इन दिनों अंकिता रोल के लिए ट्रेनिंग में व्यस्त है. अंकिता ने ट्रेनिंग की फोटोज हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. फोटो पर कैप्शन लिखते हुए अंकिता ने कहा है कि,'प्रोग्रेस वहीं से शुरु होती है, जहां से आपका कम्फर्ट जोन खत्म होता है. मिलिए मेरे नए दोस्त पाकीजा से'. अब देखना तो यह है कि अंकिता की ट्रेनिंग का क्या नतीजा निकलने वाला है.

फिल्म का सेट हैदराबाद के रामोजी स्टूडियो में बनाया गया है. फिल्म में कंगना के फैंस उन्हें झाँसी की रानी के रूप में देखेंगे. इतना तो पता चल ही गया आपको तो चलिए अब आपको यह भी बता देते है की फिल्म में अंकिता किस रोल में नजर आने वाली है. दरअसल फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई की राजदार 'झलकारी बाई' का रोल अंकिता निभाएंगी.

कुछ समय पहले मीडिया से बात करते हुए अंकिता ने बताया था कि, 'मैंने झलकारी बाई के बारे में कभी नहीं सुना, लेकिन वो भारत के इतिहास में काफी बड़ी योद्धा रही हैं. ये मेरे लिए गर्व की बात ही कि मैं पर्दे पर उनकी भूमिका अदा करने वाली हैं'.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राम रहीम के विवाद को लेकर घिरे सिंगर मीका सिंह और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा

मिथुन की पहली पत्नी थी 'हेलेना' लेकिन क्यों हो गया था दोनों में तलाक...

तैमूर संग इस फिल्म में नजर आएगी मॉम करीना....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -