इस बार सलमान बहन अर्पिता के घर पहुंचे बप्पा के दर्शन करने!
इस बार सलमान बहन अर्पिता के घर पहुंचे बप्पा के दर्शन करने!
Share:

इस बार गणेश चतुर्थी की धूम सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट की जगह उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा के खार स्थित घर पर हुई. इस बार सलमान अबू धाबी में 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में बिजी हैं इसलिए इस वर्ष सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा ने गुरुवार को अपने घर पर भगवान गणेश की प्रतिमा की स्थापना की. इस मौके पर सलमान भी बप्पा के दर्शन के लिए पहुंचे.

अर्पिता के मुताबिक सलमान की गैरमौजूदगी में माँ (सलमा) और पापा (सलीम) के लिए घर आए हुए गेस्ट को संभालना मुश्किल होगा. इसलिए इस बार अर्पिता ने गणेश स्थापना का जिम्मा लिया. लेकिन गणेश विसर्जन गैलेक्सी अपार्टमेंट में ही होगा.

अर्पिता का यह भी कहना था कि इसी साल उन्होंने नया घर लिया है. इसलिए भी वे अपने यहां गणेश स्थापना करना चाहती थीं. एक इंटरव्यू के दौरान अर्पिता ने कहा कि, 'पहले गणपति बप्पा हमारे घर में विराजेंगे. इसके बाद ही हम घर में प्रवेश करेंगे. गैलेक्सी को हमेशा से ही बप्पा का आशीर्वाद मिला है और इस बार स्थापना भले यहां हुई हैं. लेकिन विसर्जन गैलेक्सी अपार्टमेंट के गार्डन में ही किया जाएगा'.

वैसे 15 सालो में ऐसा पहली बार हुआ है जब गैलेक्सी अपार्टमेंट में गणेश स्थापना न हुई हो. अर्पिता ने ही वहाँ गणेश स्थापना की शुरुआत की थी. सलमान खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, 'हमारे घर में गणपति की स्थापना कई सालों से होती आ रही है और यह मेरी बहन अर्पिता की वजह से हुआ है. उसी ने पहली बार बोला था कि हम भी अपने घर में गणपति लाएंगे. उस दिन के बाद से हमारे यहां हर साल गणपति जी की स्थापना होती है. मेरी भी भगवान गणेश में बहुत आस्था है. पिछले कई सालों मे मुझ पर बड़ी-बड़ी मुसीबतें आई, लेकिन गणपति बप्पा ने मुझे आराम से इनसे बाहर निकाल दिया'.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मुकेश अंबानी के घर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने मनाया गणेशोत्सव

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया अपनी आने वाली फिल्म के सेट की पहली तस्वीर

Photos : श्वेता त्रिपाठी साड़ी में दिखा रही हैं अपनी हॉट अदाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -