करोड़ो की लागत से बनी 'मिशन इम्पॉसिबल 7'
करोड़ो की लागत से बनी 'मिशन इम्पॉसिबल 7'
Share:

कोरोना के कारण पूरी दुनिया ग्रसित है. वही इस बीच COVID-19 महामारी की वजह से कई माहों तक मिशन इंपॉसिबल 7 फिल्म की शूटिंग रुकी हुई थी. हालांकि ब्रिटेन में नियमों में छूट प्राप्त होते ही मूवी की शूटिंग दोबारा आरम्भ हो सकी. अब जानकारी है कि टॉम क्रूज की अपकमिंग मूवी ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ की शूटिंग एक बाइक एक्सीडेंट के पश्चात् फिर रुक गई है.

जानकारी की मानें तो एक भयानक स्टंट के चलते बाइक में आग लग गई, जिसकी वजह से मूवी के सेट को बेहद हानि पहुंची है. यह कहा जा रहा है कि इस स्टंट को योजना करने में छह हफ्ते लगे थे, तथा ऑक्सफोर्डशायर में इस सेट को बनाने में करीब 20 करोड़ की लागत आई थी.

हालांकि अच्छी जानकारी ये है कि टॉम क्रूज को किसी भी प्रकार की कोई चोट नहीं आई है. कहा जा रहा है कि मूवी की शूटिंग में हो रही देरी से टॉम क्रूज बहुत दुखी हैं. मिशन इम्पॉसिबल सीरीज में टॉम क्रूज का मुख्य कैरेक्टर है. मूवी में टॉम, एमआईएफ एजेंट इथन हंट का किरदार अदा करते हैं. मूवी में टॉम क्रूज के अतिरिक्त सिमोन पेज, रेबेका फर्गुसन तथा विंग रेम्स भी देखि जाएगी. COVID-19 के चलते अब यह मूवी 19 नवंबर 2021 को रिलीज की जाएगी. 

कई अवार्ड जीत चुकी है जेनिफर लॉरेंस, जानें जीवन के गहरे राज

भारत की डांसर अब हॉलीवुड में बिखेरेगी अपने जलवे

लगातार दूसरे वर्ष हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शीर्ष पर रहे ड्वेन जॉनसन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -