BTS के नए गाने का पोस्टर हुआ रिलीज़
BTS के नए गाने का पोस्टर हुआ रिलीज़
Share:

अपने एल्बम की रिलीज के लिए एक सप्ताह से भी कम समय शेष होने के साथ, BTS ने अपने आगामी गीत डायनामाइट से एक नया टीज़र फोटो शेयर किया.  दक्षिण कोरियाई बॉय बैंड ने पहले ही कहा था कि वे 21 अगस्त को एक नया अंग्रेजी गाना रिलीज़ करने वाले है. बिग हिट एंटरटेनमेंट ने गाने की रिलीज़ को इंस्टाग्राम फिल्टर, सोलो फोटोज और ग्रुप टीज़र तस्वीरों के साथ छेड़ दिया है. नवीनतम छेड़छाड़ में, आरएम, जिन, सुगा, जे-होप, जिमिन, वी और जुंगकुक एक डिनर में वही पोशाक खेल रहे हैं, जैसा उन्होंने पहले जारी किए गए टीज़र का फोटो शेयर किया है.

नए शॉट में, सेप्टेट एक फूड आउटलेट के काउंटर के पीछे खड़ा था जिसमें फास्ट फूड ज्वाइंट के मेन्यू की पृष्ठभूमि थी. बर्गर से लेकर रैप्स और डोनट्स तक, प्रशंसकों ने बताया कि यह मेनू अमेरिका के दो सबसे प्रसिद्ध खाद्य जोड़ों का एक संयोजन था. क्रिस्पी क्रीम और सोनिक ड्राइव-इन. जबकि मेनू में ARMY गाने की थीम के बारे में सोच रहा था, कई प्रशंसकों ने यह भी देखा कि सीपेट ने चुपके से मेनू बोर्ड के अलावा अपने आगामी गीत का नाम भी जोड़ दिया. ईगल की आंखों के प्रशंसकों ने देखा कि "डायनामाइट" शब्द के आधे हिस्से को तस्वीर के सबसे बाएं हिस्से में दिखाया गया है.

मेनू और रणनीतिक रूप से रखे गए शीर्षक से प्रशंसकों को गीत के बारे में कुछ दिलचस्प सिद्धांत सामने आए. "Omg it says 'Dynamite' on the poster at the back?? Is the shop called 'Dynamite'? or is there a 'Dynamite' menu? Maybe that's the MV set????," एक प्रशंसक सवाल करता है. "हो सकता है कि मेनू डायनामाइट के लिए एक स्पॉइलर हो,"The real question is Are They On The Menu??!!". We want answers Big Hit!''

करोड़ो की लागत से बनी 'मिशन इम्पॉसिबल 7'

कई अवार्ड जीत चुकी है जेनिफर लॉरेंस, जानें जीवन के गहरे राज

नेटफ्लिक्स की पॉपुलर क्राइम-ड्रामा सीरीज 'मनी हाइस्ट' की पांचवी सीरीज जल्द देगी दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -