एंजलीना तलाक के बाद लंदन में होना चाहती है शिफ्ट
एंजलीना तलाक के बाद लंदन में होना चाहती है शिफ्ट
Share:

एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट की कानूनी लड़ाई ने हाल ही में एक नया मोड़ लिया. अपने मामले से पहले निजी जज के बारे में अभिनेत्री की चिंताओं के बारे में रिपोर्ट ने सुर्खियां बटोरीं. जबकि प्रशंसक कानूनी लड़ाई के घटनाक्रम पर कड़ी नजर रखते हैं, एक नई रिपोर्ट का दावा है कि एंजेलिना अपने बच्चों के साथ यूनाइटेड किंगडम में स्थानांतरित होने की योजना बना रही है. ऐसा माना जाता है कि द इटरनल्स स्टार लंदन में एक नए निवास स्थान के लिए शिकार कर रहा है और एक उपनगर में एक संपत्ति पर नजर गड़ाए हुए है जहां एंजेलीना और ब्रैड एक बार रहते थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एंजेलिना लंदन के आलीशान रिचमंड उपनगर में मौजूद संपत्तियों पर नजर गड़ाए हुए है. इस क्षेत्र ने पहले एंजेलीना और ब्रैड को जन्म दिया था, जब वे 2011 में वापस इंग्लैंड में फिल्म कर रहे थे. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि, "उनका मानना ​​है कि यह बच्चों के लिए एक सांस्कृतिक दृष्टिकोण और शैक्षिक रूप से एक आदर्श वातावरण है." स्रोत का दावा है कि वह दक्षिण-पश्चिम लंदन के स्थान पर "साथ ही लॉकडाउन उठाते समय यह कैसे काम करने योग्य होगा."

यह भी कहा जाता है कि अभिनेत्री, जो मैडॉक्स, पैक्स, ज़हरा, शिलोह, विविएन और नॉक्स को अपने पूर्व पति के साथ साझा करती है, एक ऐसे परिदृश्य पर काम कर रही है जहां बच्चे विदेश में रहने के बावजूद ब्रैड के साथ समय बिता सकते हैं. जंहा इस बात का पता चला है कि , "एक परिदृश्य यह है कि ब्रिटेन में एक वक़्त में अपने बच्चों के साथ समय बिताना, क्यूंकि इसके बाद उन्हें अपने बच्चों को देखने की अनुमति नहीं दी जाएगी. एंजेलिना द्वारा अमेरिका से बाहर जाने की इच्छा जताने के कुछ महीने बाद नई रिपोर्ट आई. पिछले दिसंबर में हार्पर बाजार मीडिया के साथ बात करते हुए, उन्होंने कहा, "मैं विदेश में रहना पसंद करूंगी और जैसे ही मेरे बच्चे 18 साल के हो जाएंगे, अभी मुझे ऐसा आधार नहीं है जहां उनके पिता रहना पसंद करते हैं."

करोड़ो की लागत से बनी 'मिशन इम्पॉसिबल 7'

कई अवार्ड जीत चुकी है जेनिफर लॉरेंस, जानें जीवन के गहरे राज

नेटफ्लिक्स की पॉपुलर क्राइम-ड्रामा सीरीज 'मनी हाइस्ट' की पांचवी सीरीज जल्द देगी दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -