प्लास्टिक सर्जरी ने ली माइकल जैक्सन की जान? आखिरी समय में थे अकेले
प्लास्टिक सर्जरी ने ली माइकल जैक्सन की जान? आखिरी समय में थे अकेले
Share:

डांस के किंग के नाम से मशहूर 'माइकल जैक्सन' का निधन साल 2009 में आज ही के दिन हुआ था. माइकल जैक्सन के निधन की खबर ने पूरी दुनिया में शोक की लहर दौड़ा दी थी. जैसे ही माइकल जैक्सन के फैंस ने उनके निधन की खबर सुनी थी तो सभी हैरान रह गए थे. माइकल जैक्सन का अचानक से चले जाना सभी के मन में शक पैदा कर गया था. माइकल जैक्सन अपने लॉस एंजिल्स वाले घर में मृत हालत में पाए गए थे. ऐसा कहा जा रहा था कि माइकल जैक्सन का निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ था.

माइकल जैक्सन शानदार पॉप डांसर के साथ-साथ सिंगर और म्यूजिक कंपोजर भी थे. उनके डांस सांग्स आज भी सभी के फेवरेट बने हुए है. माइकल जैक्सन के डांस की खास बात थी उनके जूते. जी हाँ.. माइकल अपने जूतों की मदद से शानदार डांस स्टेप करते थे. माइकल जैक्सन रोबोट और मूनवॉक जैसे डांस के लिए मशहूर है. इसके साथ ही वो हिप-हॉप, पोस्ट-डिस्को, कंटेम्पररी आरएंडबी, पॉप और रॉक जैसे डांस भी बेहद ही शंकर करते थे.

माइकल जैक्सन का चेहरा भी बहुत अजीब दिखता था और ऐसा कहा जाता है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाकर अपना चेहरा ऐसा करवा लिया था. हालाँकि जब जैक्सन से इस बारे में पूछा गया था तो उनका कहना था कि उन्होंने बस दो बार ही प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी. ऐसा कहा जाता है कि, माइकल जैक्सन के घर में कोई भी व्यक्ति बिना पर्मीशन के नहीं जा सकता था सिवाए उनकी माँ कैथरीन जैक्सन के. हैरानी वाली बात तो ये हैं कि माइकल के पिता उनके भाई-बहन को भी पर्मीशन लेकर ही अंदर आना पड़ता था.

आपकी सालाना सैलरी से कई ज्यादा है प्रियंका के डिनर डेट लुक की कीमत

B'day Spl : एक साल में 60 किरदार निभा चुका हैं ये अभिनेता

लंदन में हुआ करिश्मा का शानदार बर्थडे सेलिब्रेशन, बेबो ने दिया इतना बड़ा सरप्राइज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -