लंदन में हुआ करिश्मा का शानदार बर्थडे सेलिब्रेशन, बेबो ने दिया इतना बड़ा सरप्राइज़
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज 44 वर्ष की हो चुकी है. करिश्मा का बर्थडे 25 जून को यानी आज हैं लेकिन उनका बर्थडे सेलिब्रेशन तो संडे से ही शुरू हो गया था. करिश्मा के लिए उनकी बहन करीना कपूर खान, सैफ अली खान, सोनम कपूर आहूजा और आनंद आहूजा ने मिलकर उनके लिए एक खास सरप्राइज़ पार्टी प्लान की थी. हाल ही में करिश्मा कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल हुआ है जिसमे उनके शानदार बर्थडे बैश देखा जा सकता है.

आपको बता दें पिछले कुछ दिनों से कपूर गर्ल्स लंदन में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं. इस वीडियो में आप देख सकते है कपूर गर्ल्स ने मिलकर अपनी बड़ी बहन करिश्मा का बर्थडे बड़े ही धूम-धाम से सेलिब्रेट किया है. वैसे तो कपूर गर्ल लंदन में अपने पतियों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने गई थी लेकिन करिश्मा के बर्थडे के मौके पर सभी ने एक-साथ मिलकर बर्थडे सेलिब्रेट किया. करिश्मा की बर्थडे पार्टी में सभी एक्ट्रेसेस फ्लोरल प्रिंट ड्रेसेस में नजर आई जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी.

सोनम कपूर ने करिश्मा के बर्थडे की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर की जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'Longest and funnest lunch with the girls! ' इस दौरान सोनम की बहन रिया कपूर कही नजर नहीं आई और सोनम ने अपने कैप्शन के जरिए ये भी बताया कि वो अपनी बहन रिया को मिस कर रही है. हालाँकि इस दौरान करिश्मा कपूर के दोनों बच्चे और तैमूर कही भी नजर नहीं आए.

कुछ दिन पहले ही करीना कपूर और सोनम कपूर फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आई थी और उनकी इस फिल्म को सोनम की बहन रिया कपूर ने ही प्रोड्यूस किया था. वीरे दी वेडिंग ने बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई भी की थी.

'पटाखा' बनकर सामने आईं 'दंगल गर्ल' सान्या

जब मास्टरबेशन सीन में बजा लता का गाना...

वरुण संग कैट करेंगी 4डी डांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -