आपकी सालाना सैलरी से कई ज्यादा है प्रियंका के डिनर डेट लुक की कीमत
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल 'प्रियंका चोपड़ा' अब विदेशी गर्ल भी बन चुकी हैं. प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से अपने फिरंगी बॉयफ्रेंड निक जोनास के साथ अफेयर को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. प्रियंका खुद से 11 साल छोटे अमेरिकन सिंगर निक जोनास को डेट कर रही हैं. निक और प्रियंका कई बार साथ में डेट पर भी स्पॉट हो चुके हैं. इन दिनों प्रियंका निक को अपने साथ मुंबई लेकर आई हैं. प्रियंका ने निक के लिए एक पार्टी भी ऑर्गनाइज़ की थी जिसमे उन्होंने निक को अपने सभी दोस्तों और माँ मधु चोपड़ा से मिलवाया था. जब प्रियंका निक के साथ डिनर डेट पर निकली तो हर बार की तरह इस बार भी उनका बेहद ही स्टाइलिश अंदाज़ नजर आया.

जी हाँ... प्रियंका ने ब्लैक एंड वाइट कलर का मोनोक्रोम स्कर्ट और टॉप पहना था. लेकिन प्रियंका ने अपने इस लुक पर जितने पैसे खर्च किये हैं उसके बारे में तो आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकता है. प्रियंका ने अपने इस लुक पर जितने पैसे खर्च किये है वो तो आपकी सैलरी पैकेज से भी कई ज्यादा है. प्रियंका ने इस स्टाइलिश ड्रेस के साथ वाइट कलर के फुटवियर और वाइट मैचिंग का ही पर्स भी केरी किया था. चलिए अब आपको हम प्रियंका के इस लुक की कीमत बताते है.

सबसे पहले हम उनके टॉप से शुरू करते है... तो प्रियंका ने ग्र‍िफिन ब्रांड का टॉप पहना था जिसकी कीमत 16,368 रूपए और उनके Abigail ब्रांड के स्कर्ट की कीमत है 28,958 रूपए. प्रियंका ने इस ड्रेस से साथ जो बैग केरी किया था वो है Stalvey ब्रांड का जिसकी कीमत है 7 लाख 80 हजार रूपए से भी ज्यादा. यानी अगर प्रियंका के डिनर डेट के इस पुरे गेटअप की कीमत का अंदाज़ा लगाया तो ये है लगभग 8 लाख, 77 हजार 688 रुपये.

सुनकर तो आप भी हैरान रह गए होंगे. जितने रूपये प्रियंका ने सिर्फ अपने डिनर डेट के लुक के लिए खर्च किये है वो तो आपकी सालाना सैलरी से भी कई ज्यादा है. इस बात से तो आप अंदाज़ा लगा ही सकते है कि प्रियंका अपने ऑउटफिट पर कितना ज्यादा खर्चा करती है.

3 रातों तक इस ड्रग्स एडिक्ट एक्टर ने किए ज़िंदगी के खौफनाक खुलासे

बीच सड़क पर अपने एक्स-लवर को किस करते नजर आई यह एक्ट्रेस

शादी के बंधन में बंधी 'गेम ऑफ़ थ्रोन्स' की यह जोड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -