जश्न मनाने की बात को लेकर तनुश्री ने मीडिया को दी सफाई
जश्न मनाने की बात को लेकर तनुश्री ने मीडिया को दी सफाई
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों #Metoo कैंपन जोरों पर है। पूर्व मिस इंडिया तनुश्री दत्ता के साथ हुए यौन उत्पीड़न के बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में नाना पाटेकर के खिलाफ आवाज उठाई थीं ​जिसके बाद से यह मामला तूल पकड़ता गया। आज यह सिर्फ एक फिल्म इंडस्ट्री का ही मुद्दा नहीं बल्कि राष्ट्रीय स्तर का मुद्दा बन गया है। हालांकि नाना ने अपना बचाव करने के लिए शुरू से आखिरी तक यहीं कहा कि ये सभी आरोप झूठे हैं। इसके बाद तनुश्री ने ओशिवारा पुलिस थाने में जाकर अपने बयान दर्ज करा दिए है। हाल ही में  एक खबर आई जिसके लिए तनुश्री को सफाई देना पड़ी।

सेक्स के पहले उपयोग करें गर्म तौलिये का, पाटर्नर हो जाएगी उत्तेजित

आपको बता दें तनुश्री द्वारा जश्न मनाने की बात सामने आ रही हैं।  तनुश्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि, 'मैं अभी कोई जश्न नहीं मना रही हूं क्योंकि अभी बहुत कुछ होना बाकी है। मैं बहुत खुश हूं कि अक्षय जैसे सुपर स्टार ने उस इंसान के साथ काम करने से मना कर दिया। इतना ही नहीं किरण राव, आमिर खान  और भी प्रोडक्शन हाउसेस ने नाना पाटेकर के साथ काम करने मना कर दिया। बस यह जरूर  चाहती हूं कि यह सिर्फ कुछ दिन के लिए ही नहीं हो। हमेशा इस तरह महिलाओं के साथ रहें अगर उनके साथ कुछ गलत होता है।

रितिक रोशन के बाद इस एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी मृणाल

तनुश्री ने यह भी कहा कि, 'जिस तरह से बड़े स्टार्स ने स्टैंड लिया है यह एक मील का पत्थर है।' आपको बता दें तनुश्री और नाना पाटेकर का विवाद 10 साल पुराना है। तनुश्री के साथ फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के दौरान हुआ था। उस वक्त एक गाना शूट करना था जिसमें तनुश्री को इंटिमेट सीन देना थे लेकिन वह असहज महसूस कर रही थी। तब तनुश्री ने वह सीन करने से मना कर दिया था।

बॉलीवुड अपडेट्स 

क्या आप जानते हैं 'सुजल' की ये बातें

अपने प्यार के लिए सात समंदर पार जा रहे अर्जुन

B'Day Special : 10वीं में फेल हो चुकी हैं 'ड्रीम गर्ल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -