क्या आप जानते हैं 'सुजल' की ये बातें
क्या आप जानते हैं 'सुजल' की ये बातें
Share:

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर राजीव खंडेलवाल किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी दमदार एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। आज वह दोनों ही इंडस्ट्री में बराबर जाने जाते हैं। आप सोच रहे होंगे अचानक उनके बारे में क्यों बता रहे हैं। कही वह #metoo मूवमेंट का शिकार तो नहीं हो गए। ऐसा कुछ नहीं है आपको बता दें आज उनका खास दिन हैं तो चलिए उनके बारे में कुछ खास बात बताते हैं। 

राजीव का जन्म 16 अक्टूबर,1975 में हुआ। वह जीवन के 42 वर्ष पूरे कर चुके हैं। राजीव का जन्म जयपुर, राजस्थान  में हुआ। राजीव अर्मी बैकग्राउंड से ​है। उनके फादर हमेशा चाहते थे कि वह आर्मी फिल्ड में जाए लेकिन राजीव को बचपन से ही एक्टिंग में ही जाना था। 

अजय देवगन की फिल्म के लिए माने सैफ अली, अब होंगे साथ

- आपको बता दें राजीव जब भी डिप्रेस फिल करते हैं वह अकेले बैठकर घंटों तक खुद से ही बातें करते रहते हैं।

- राजीव को भगवान में भरोसा नहीं है। वह यह बात नहीं मानते कि भगवान इस दुनिया में हैं। लेकिन वह उन लोगों के खिलाफ बिल्कुल नहीं है जो किसी धर्म को मानते हैं। उनका यह कहना ​है कि मंदिर, चर्च या मस्जिद जाने से आपकी समस्या का हल नहीं होगा। 

#Metoo बॉलीवुड के इस दिग्गज एक्टर के पिता पर लगा यौन शोषण का आरोप

आपको बता दें राजीव ने डॉक्यूमेंट्री भी बनाई है ​जो एक फिक्शनल सीरिज थी पेरा मिलिट्री फोर्सेस इन ​इंडिया पर आधारित है 'समर्पण'। यह  दूरदर्शन पर प्रसारित हो चुकी है।

राजीव ने बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में बहुत अधिक शोज तो नहीं किए लेकिन जो भी थे वह दमदार रहे। फिल्म 'टेबल नं. 21' में वह नज़र आए थे। इसके बाद टीवी शोज में 'सच का सामना', साउंड ट्रेक, 'कही तो होगा' आदि में नज़र आ चुके हैं।  

बॉलीवुड अपडेट्स 

कैलाश खैर पर तीसरी महिला ने लगाया आरोप, वीडियो हुआ वायरल

मीटू कैंपेन में फंसे राहुल जोहरी नहीं होंगे आईसीसी की बैठक में शामिल

तैमूर के पापा हुए हैरासमेंट का शिकार, सुनाई आपबीती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -