रितिक रोशन के बाद इस एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी मृणाल
रितिक रोशन के बाद इस एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी मृणाल
Share:

टीवी की एक्ट्रेस रह चुकी मृणाल ठाकुर बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं और ऊनि पहली फिल्म पर काम चल रहा है. फ़िलहाल उनकी फिल्म की शूटिंग चल रही हैं जिस पर कई बार विवाद भी हो चुके हैं. मृणाल की पहली फिल्म 'सुपर 30' है जिसमें वो बॉलीवुड के एक्टर ऋतिक रोशन के साथ काम करने जा रही हैं. मृणाल और ऋतिक की जोड़ी पहली बार पर्दे ओर नज़र आने वाली है. लेकिन इससे जुडी एक ओर खबर आई है जिसके बारे में  हम आपको बताने जा रहे हैं.

अपने प्यार के लिए सात समंदर पार जा रहे अर्जुन

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर को सुपर 30 के बाद एक और फिल्म ऑफर हुई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. बता दें, मृणाल जॉन अब्राहम की फिल्म 'बतला हाउस' में नज़र आने वाली हैं. जॉन अब्राहम निखिल आडवानी की फिल्म में काम कर हरे हैं जिसमें वह डीसीपी संजीव कुमार यादव का किरदार निभाएंगे. ये फिल्म बटला हाउस एनकाउंटर पर आधारित है. इसका पोस्टर भी कुछ दिनों पहले रिलीज़ हुआ था जिसमें एक्टर कौन है ये समझ में नहीं आया था लेकिन बाद में एक और पोस्टर जारी किया गया जिसमें जॉन पुलिस की वर्दी में दिखाई दिए. 

कैलाश खैर पर तीसरी महिला ने लगाया आरोप, वीडियो हुआ वायरल

इस फिल्म में मृणाल ही जॉन के ऑपोसिट नज़र आने वाली हैं जिसमें वो नंदिता के किरदार में होंगी. ये किरदार जर्नलिस्ट शोभना यादव से प्रेरित होगा जो कि रियल लाइफ में संजीव की वाइफ हैं. फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है इसके अलावा  और कोई जानकारी नहीं मिली है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

तैमूर के पापा हुए हैरासमेंट का शिकार, सुनाई आपबीती

मीटू कैंपेन में फंसे राहुल जोहरी नहीं होंगे आईसीसी की बैठक में शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -