कपिल शर्मा से पवन ​सिंह ने पूछा जबरदस्त सवाल, जवाब जानकर हंस-हंसकर पागल हो गए दर्शक
कपिल शर्मा से पवन ​सिंह ने पूछा जबरदस्त सवाल, जवाब जानकर हंस-हंसकर पागल हो गए दर्शक
Share:

द कपिल शर्मा शो' में कपिल संग भोजपुरी स्टार्स काजल राघवानी, आम्रपाली दुबे, निरहुआ, निधि झा और पवन सिंह खूब मस्ती करते हुए नजर आने वाले हैं. शो के टेलिकास्ट होने से पहले भोजपुरी स्टार्स के कुछ विडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं. इन विडियो में वह कपिल शर्मा के साथ फुलऑन मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

BB13 : रश्मि ने किया सिद्धार्थ की निजी लाइफ पर बड़ा खुलासा, 'नशे में धुत रहने की वजह से...'

इस शो से जुड़ा ऐसा ही एक विडियो आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस विडियो में कपिल शर्मा पवन सिंह से अपने मजेदार अंदाज में सवाल पूछते हैं कि, वह फ्लाइट में जाने से डरते हैं इसलिए एयर होस्टेस को अपने पास बिठाकर रखते हैं, जिस पर पवन सिंह ने क्या जवाब दिया? ये आपको वीडियो में देखना होगा.

BB13 : शहनाज़ ने किया सिद्धार्थ पर गुस्सा, हाथ झटक कर बोली-'चल दफा हो...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कपिल विडियो में काजल राघवानी से भी कई सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं, जिसपर वहां बैठे हुए सभी भोजपुरी स्टार्स खूब ठहाके लगाकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं. विडियो में कृष्णा की कॉमिडी भी काफी कमाल लग रही हैं, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब भोजपुरी स्टार्स ने कपिल शर्मा के शो में शिरकत की हो. इससे पहले भी भोजपुरी स्टार्स कपिल शर्मा के शो में दिखाई दे चुके हैं. उस एपिसोड में निरहुआ,आम्रपाली, खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी खूब मस्ती करते हुए दिखाई दिए थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Aamrapali

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -