'मेरे डैड की दुल्हन' के सेट से सामने आईं अम्बर और गुनीत की रोका सेरेमनी की फोटोज
'मेरे डैड की दुल्हन' के सेट से सामने आईं अम्बर और गुनीत की रोका सेरेमनी की फोटोज
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर चैनल सोनी एंटरटेनमेंट पर नजर आने वाले टेलीविजन का शो 'मेरे डैड की दुल्हन' के कुछ फोटोज सामने आए हैं जो बड़े बेहतरीन हैं. जी दरअसल यह शो इन दिनों दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रहा है और इस शो को सभी पसंद भी कर रहे हैं. आप जानते ही होंगे इस शो में अंबर (वरुण बडोला) और गुनीत (श्वेता तिवारी) अहम किरदार में दिखाई दे रहे हैं और दोनों की जोड़ी सभी बहुत पसंद भी कर रहे हैं. अब हाल ही में शो के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो बड़ी बेहतरीन हैं.

यह तस्वीरें 'रोका सेरेमनी' के फंक्शन की हैं और बड़ी प्यारी दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं इसमें पर्पल कलर की ड्रेस में श्वेता तिवारी पाऊट बनाते हुए बेहद अच्छी दिखाई दे रहीं हैं. उनका लुक बड़ा ही खूबसूरत और आकर्षक दिखाई दे रहा है. वैसे इन तस्वीरों में वरुण बडोला और श्वेता तिवारी एक दूसरे के साथ 'रोका सेरेमनी' को एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं.

आप सभी जानते ही होंगे 'मेरे डैड की दुल्हन' शो में अंबर (वरुण बडोला) और गुनीत (श्वेता तिवारी) की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है. जल्द ही इस शो में गुनीत और अंबर 'रोका समारोह' में सगाई करेंगे और सभी के सामने अपने रिश्ते को खुलकर बताने वाले हैं. बीते दिनों ही इस एपिसोड को शूट करते हुए श्वेता ने कहा था, 'रोका समारोह के लिए शूटिंग करना बहुत दिलचस्प पल था.'

चुनाव आयोग के नए दिशानिर्देश, आपराधिक मामलों की तीन बार अख़बार में छपवाना जरुरी

ड्रग्स केस में रिया ने लिया इन बड़े सेलेब्स का नाम, सारा अली खान भी हैं शामिल

राहुल का केंद्र पर तंज, कहा- नौकरियां गईं, GDP गिरी, लेकिन सरकार के लिए 'सब चंगा सी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -