ड्रग्स केस में रिया ने लिया इन बड़े सेलेब्स का नाम, सारा अली खान भी हैं शामिल
ड्रग्स केस में रिया ने लिया इन बड़े सेलेब्स का नाम, सारा अली खान भी हैं शामिल
Share:

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत केस में इन दिनों ड्रग्स एंगल की जांच हो रही है. आप जानते ही होंगे इस एंगल के चलते सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया जा चुका है. आप जानते ही होंगे इन दिनों रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले में मुंबई की भायखला जेल की हवा खा रही हैं. वहीँ जेल जाने से पहले रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के 25 सितारों का नाम भी लिया है जो कि ड्रग्स लेने के शौकीन हैं. अब उनमे से 5 लोगों के नाम सामने आए हैं. जी हाँ, सामने आने वाली खबरों के अनुसार जल्द ही एनसीबी इन पांचों सितारों के खालिफ समन जारी करके कार्यवाही कर सकती है.

आप सभी को बता दें कि इन पांचों सितारों में सबसे पहला नाम सारा अली खान का हैं. एक मशहूर वेबसाइट की एक रिपोर्ट की माने तो रिया चक्रवर्ती ने ड्र्ग्स लेने वाले सितारों में सारा अली खान का नाम लिया है. जी दरअसल रिया चक्रवर्ती ने बताया कि सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्रग्स लिया करती थीं. इसके अलावा रिया ने रकुल प्रीत सिंह का भी नाम लिया है. उन्होंने अपने 20 पन्नों के लंबे बयान में यह दावा किया है कि रकुल प्रीत सिंह ड्रग्स का सेवन करती हैं. इसके अलावा उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के जिगरी दोस्त मुकेश छाबड़ा का नाम भी लिया है. जी दरअसल आप सभी जानते ही होंगे मुकेश छाबड़ा बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर हैं.

वैसे रिया ने मुकेश के अलावा सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त और रेनड्रॉप मीडिया की फाउंडर और डायरेक्टर रोहिणी अय्यर का भी नाम लिया है. उन्होंने कहा रोहिणी अय्यर भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्रग्स लेती थीं. इसके अलावा रिया चक्रवर्ती ने डिजाइनर सीमोन खंभाटा का नाम भी लिया है. वैसे यह केवल 5 नाम है बाकी 20 नामों का खुलासा होना अभी बाकी है.

source: bollywoodlife.com

 

कैंसर के चलते इंडस्ट्री को रसिका ने कहा था अलविदा, मराठी इंडस्ट्री में मचाया था धमाल

कंगना मसले पर शरद पवार ने कही यह बात

राहुल का केंद्र पर तंज, कहा- नौकरियां गईं, GDP गिरी, लेकिन सरकार के लिए 'सब चंगा सी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -