रतन राजपूत ने लॉकडाउन के बीच जुगाड़ से बनाया टीवी
रतन राजपूत ने लॉकडाउन के बीच जुगाड़ से बनाया टीवी
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा रतन राजपूत लॉकडाउन के कारण बिहार के एक गांव में फंसी हैं और वहां से रोजाना अपनी लॉकडाउन स्टोरी शेयर कर रही हैं। इसके साथ ही जिस गांव में रतन राजपूत फंसी हैं, वहां किसी को भी उनके बारे में यह खबर नहीं हैं कि वह एक ऐक्ट्रेस हैं। वहीं रतन राजपूत के पास वहां न तो ढंग का बाथरूम है, न टीवी और न ही अन्य सुविधाएं। इसके साथ ही अब आप सोच रहे होंगे कि रतन राजपूत भला अपना टाइम कैसे पास करती है? वहीं रतन राजपूत जुगाड़ से कई चीजें बना चुकी हैं। और तो और उन्होंने टीवी भी बना लिया। वहीं हैरान मत होइए। 

दरअसल रतन राजपूत ने जिस घर में रह रही हैं, वहां एक छोटी सी खिड़की है। ऐसे में रतन राजपूत ने उसे ही टीवी बना लिया। इसके साथ ही यह कमाल उन्होंने कैसे किया है, यह आप वीडियो देखकर ज्यादा अच्छी तरह से समझ सकते हैं। इसके साथ ही रतन राजपूत के इस वीडियो पर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। हाल ही रतन राजपूत सिलबट्टे पर चटनी पीसते हुए उन ट्रोल्स की क्लास लेती नजर आई थीं, जो लॉकडाउन में उनके रहने के तरीके पर उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आए थे। 

वहीं ऐसी परिस्थितियों में भी रतन राजपूत लोगों को डटकर मुश्किल हालातों का सामना करने की सीख दे रही हैं। टीवी वाला वीडियो शेयर करने के पीछे भी रतन राजपूत का यही मकसद रहा। आपकी जानकारी के लिए बता दें की वीडियो में रतन राजपूत कहती भी नजर आ रही हैं कि इंसान अगर चाहे तो वह कहीं भी अपने आपको एंटरटेन कर सकता है और रह भी सकता है। अगर वह ना चाहे तो जन्नत में भी बोर ही होगा।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh) on

सीधे पल्लू की साड़ी में अवॉर्ड लेने पहुँच गयी थी दीपिका चिखलिया

सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में रोन‍ित रॉय को ऐसे मिला काम

घर में भी पति से दूर रह कर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहीं है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -