अचानक बढ़ने लगा मानसिक विकलांग महिला का पेट, डॉक्टर्स ने खोला चौकाने वाला राज
अचानक बढ़ने लगा मानसिक विकलांग महिला का पेट, डॉक्टर्स ने खोला चौकाने वाला राज
Share:

पालघर: दुनियाभर से कई चौकाने वाले अपराध के मामले सामने आते हैं जो चौकाने वाले होते हैं। अब हाल ही में जो चौकाने वाला मामला सामने आया है उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल यह मामला महाराष्ट्र के पालघर का है जहाँ दुष्कर्म का बेहद घिनौना मामला सामने आया है। जी दरअसल यहां पर आज यानी रविवार को पुलिस ने बलात्कार के आरोप में 48 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत इस व्यक्ति ने मानसिक रूप से बीमार एक महिला के साथ कई महीनों तक बलात्कार किया।

जी हाँ और इसकी सच्चाई कुछ इस तरह सामने आई कि जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल सच्चाई सामने आई महिला के गर्भवती होने के बाद और महिला का पेट देख सभी के होश उड़ गए। यह मामला पालघर जिले के विक्रमगढ़ क्षेत्र का है। यहाँ मनोर पुलिस ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पालघर जिले के विक्रमगढ़ क्षेत्र के दपचारी सुतार पाड़ा के रहने वाला है।

उसके बाद उसने अपने गांव की एक महिला के साथ पिछले पांच महीने से दुष्कर्म कर रहा था। उसके बाद महिला गर्भवती हो गई और महिला के प्रग्नेंट होने के बाद जब घर के लोगों ने उसे देखा तो अस्पताल ले गए और किसी तरह मामला सामने आया। वहीं इस मामले की सच्चाई सामने आने के बाद पीड़ित परिवार ने नजदीकी थाने में आरोपी के खिलाफ बलत्कार का मामला दर्ज करवाया। इस मामले में परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

रास्ते में फटा चलती कार का टायर, कई लोगों की मौत

आज नागपुर पुलिस के सामने पेश होंगे हनी सिंह

इस कपल ने की ब्लॉकचेन के माध्यम से शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -