रास्ते में फटा चलती कार का टायर, कई लोगों की मौत
रास्ते में फटा चलती कार का टायर, कई लोगों की मौत
Share:

नागपुर: नागपुर से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ अमरावती हाइवे (Amravati Highway Nagpur) पर बीते शनिवार की दोपहर चलती कार का टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। ऐसा होने से तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कार में एक महिला और दो पुरुष सवार थे। इस हादसे को नागपुर जिले के कोंढाली गांव के समीप का बताया जा रहा है।

वहीँ दूसरी तरफ इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। मिली जानकारी के तहत, नागपुर अमरावती राष्ट्रीय महामार्ग (Nagpur Amravati National Highway) पर तेज रफ्तार से आ रही कार का टायर अचानक फट गया। इसी के चलते कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। वहीं कार का टायर फटते ही कार चालक का नियंत्रण छूट गया और कार के अनियंत्रित (car uncontrolled) होने के बाद वह डिवाइडर से टकरा गई। ऐसा होने से एक महिला एवं कार चालक सहित एक पुरुष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

खैर यह कोई पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे चौकाने वाले मामले सामने आ चुके हैं जिन्होंने लोगों को हैरान परेशां किया है। फिलहाल इस मामले से जुडी जानकारी के तहत हादसे के बाद लोगों ने सूचना पुलिस को दी। वहीं सूचना​ मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे का जायजा लिया। बताया जा रहा है शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

संयुक्त राष्ट्र प्रमुख ने लीबिया में सभी पक्षों से स्थिरता बनाए रखने का आह्वान किया

महीनों के भीतर, ऑस्ट्रेलियाई क्रूज उद्योग फिर से शुरू हो जाएगा: रिपोर्ट

कोरोना काल में बंद हुई मेट्रो फीडर बस सर्विस दो साल बाद भी नहीं हो पाई शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -