राजकुमार और कंगना इस दिन करेंगे लोगों को 'मेन्टल'
राजकुमार और कंगना इस दिन करेंगे लोगों को 'मेन्टल'
Share:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और कंगना रनौत 'मेन्टल है क्या' के साथ पर्दे पर नज़र आने वाले हैं. फिल्म की जानकारी काफी समय से नहीं आई है जिसके कारण लोग उसे भूल ही गए थे. फ़िलहाल बॉलीवुड में अगर कुछ चल रहा है तो वो है #metoo अभियान जिसमें एक के बाद लोग जुड़ते ही जा रहे हैं इतने सालों बाद अपने साथ हुए शोषण की बात कर रहे हैं. इस अभियान के तहत ना तो कोई फिल्म की शूटिंग हो पा रही है न ही इससे जुड़े कोई सबूत आ रहे हैं जिससे पता चले कि सच क्या है. लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं कंगना और राजकुमार की फिल्म की जिसकी तारीख भी सामने आ चुकी हैं.

#Metoo : डायरेक्टर ने इस मशहूर एक्ट्रेस को पेटीकोट उतारकर गन्दा काम करने को कहा

जी हाँ, जहां कंगना भी इस अभियान में कहीं जुडी हुई हैं वहीं दूसरी ओर इनकी फिल्म 'मेंटल है क्या' की रिलीज डेट आ गई है जिसे ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है. फिल्म पर फ़िलहाल काम चल रहा है लेकिन ये 29 मार्च 2019 को रिलीज़ की जाएगी जिसे प्रकाश कोवेलामुदी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही है कंगना रनौत और राजकुमार राव के अलावा अमायरा दस्तूर, हर्षिता भट्ट, विक्रांत मेसी और जिमी शेरगिल अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं ये फिल्म साइकोलॉजिकल थ्रिलर पर आधारित है.

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई..' लंदन में होगी शूट

कंगना और राजकुमार इसके पहले 'क्वीन' में नज़र आ चुके हैं और दूसरी बार ये साथ में दिखाई देंगे. कंगना 'मणिकर्णिका' में भी व्यस्त हैं वहीं राजकुमार 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा है' में व्यस्त चल रहे हैं जो 1 फरवरी को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

काजोल की बहन ने शेयर की टॉपलेस फोटो, लोगों ने कहा- थोड़ा और खोल दो...

#Metoo : यौन शोषण के आरोपी साजिद खान ने छोड़ी हाउसफुल-4

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -