#Metoo : डायरेक्टर ने इस मशहूर एक्ट्रेस को पेटीकोट उतारकर गन्दा काम करने को कहा
#Metoo : डायरेक्टर ने इस मशहूर एक्ट्रेस को पेटीकोट उतारकर गन्दा काम करने को कहा
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में सिर्फ और सिर्फ एक ही मुद्दा चल रहा है और वो है #metoo अभियान. हर रोज कोई ना कोई एक्ट्रेस या मॉडल इस अभियान से जुड़कर खुद के साथ हुए यौन शोषण के मामले को सबके सामने बता रही हैं. हाल ही में चित्रांगदा सिंह ने भी एक फिल्म निर्देशक पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए हैरान कर देने वाले खुलासे किये हैं. उन्होंने तनुश्री दत्ता का इस लड़ाई में सपोर्ट किया है.

चित्रांगदा ने मशहूर निर्देशक कुशान नंदी पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए कहा कि 'यह घटना फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज के सेट पर हुई थी. फिल्म की शूटिंग के दौरान वहां कुशान आ गए और उन्होंने चित्रांगदा को बड़ी ही गन्दी हरकत करने को कहा. कुशान ने चित्रांगदा को सबके सामने पेटीकोट उतारकर अपने आप को रगड़ने के लिए कहा.' जैसे ही चित्रांगदा ने फिल्म के निर्देशक की ये मांग सुनी तो वो हैरान रह गईं और उन्होंने उसी समय ये फिल्म छोड़ दी.

चित्रांगदा ने ये भी बताया कि इस घटना के समय फिल्म के सेट पर इस फिल्म के लीड कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी मौजूद थे और उनके साथ ही फिल्म की पूरी टीम वहां मौजूद थी लेकिन किसी ने भी इसका विरोध नहीं किया. आपको बता दें #MeeToo अभियान पिछले कुछ समय से बड़े ही जोरों-शोरो से चल रहा है और इसे लेकर अक्षय कुमार और आमिर खान ने तो #MeeToo अभियान के आरोपियों के साथ काम करने से भी इंकार कर दिया.

बॉलीवुड अपडेट...
 

साजिद खान पर भड़के अक्षय, कैंसिल की हाउसफुल-4 की शूटिंग

#Metoo : अब बॉलीवुड के इन तीन दिग्गजों पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -