#Metoo : यौन शोषण के आरोपी साजिद खान ने छोड़ी हाउसफुल-4

#Metoo : यौन शोषण के आरोपी साजिद खान ने छोड़ी हाउसफुल-4

बॉलीवुड जगत में #metoo अभियान को लेकर मचा बवाल खत्म होने की जगह बढ़ता ही जा रहा है. कुछ देर पहले ही अक्षय कुमार ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने ये लिखा था कि वो अपनी आगामी फिल्म 'हाउसफुल-4' की शूटिंग तब तक रोककर रखेंगे जब तक इस फिल्म के निर्देशक साजिद खान पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर कोई ठोस कदम ना उठा लिया जाए. अक्षय के इस ट्वीट के बाद से ही सभी लोगों को हाउसफुल-4 के मेकर्स के निर्णय आने का बेसब्री से इंतजार था और इसी बीच इस फिल्म के निर्देशक साजिद खान ने ट्वीट कर इस फिल्म के निर्देशन से अपने हाथ पीछे खींच लिए.

#MeToo: लसिथ मलिंगा पर भी लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, मुंबई की होटल का है मामला

हाल ही में साजिद खान ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक पोस्ट किया जिसमें साजिद ने लिखा कि- 'उनके खिलाफ लगाए जा रहे आरोपों और उनके परिवार, प्रोड्यूसर और हाउसफुल-4 के सितारों पर पड़ रहे दबाव के चलते वो अपनी नैतिक जिम्मेदारियों के चलते इस फिल्म के निर्देशन के पड़ से खुद को अलग कर रहे हैं. वो मीडिया में मौजूद अपने सभी साथियों से बस ये ही विनती करते हैं कि कृपया सच के बाहर आए बिना किसी तरह के निर्णय पर न पहुंचें.' 

#Metoo: ट्रम्प ने उड़ाया अभियान का मज़ाक, मेलानिया ने महिलाओं से मांगे सबूत

आपको बता दें अक्षय कुछ दिन पहले अपने परिवार के साथ इटली वेकेशन मनाने पहुंचे थे और जब वो भारत लौटे तो उन्हें इस तरह की ख़बरों ने परेशान कर दिया. इसके बाद अक्षय ने प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला के साथ मिलकर साजिद से इस फिल्म से खुद ही दूर होने की बात कही.

बॉलीवुड अपडेट...
 

#MeToo पर राहुल गाँधी का बयान, कहा हर व्यक्ति को महिलाओं का सम्मान करना चाहिए

#Metoo : अब बॉलीवुड के इन तीन दिग्गजों पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

?