काजोल की बहन ने शेयर की टॉपलेस फोटो, लोगों ने कहा- थोड़ा और खोल दो...
काजोल की बहन ने शेयर की टॉपलेस फोटो, लोगों ने कहा- थोड़ा और खोल दो...
Share:

बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में अपनी अदाकारी का परिचय देने वाली मशहूर एक्ट्रेस और काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी इन दिनों अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी हुईं हैं. तनीषा इन दिनों भले ही फ़िल्मी पर्दे से दूर हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में तनीषा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ब्रालेस फोटो शेयर की है.

जी हाँ... जैसे ही तनीषा ने ये तस्वीरें शेयर कर हर कही तहलका मच गया. उनकी ये सभी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही हैं और फैंस तनीषा के इस लुक की खूब तारीफे भी कर रहे हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं तनीषा ने सिर्फ पेंटी पहनी हैं और ऊपर उन्होंने कुछ भी नहीं पहना है. तनीषा ने अपने प्राइवेट पार्ट्स को हाथों और बालों से छुपाया हुआ है.

इस मोनो क्रोम फोटो में तनीषा बेहद ही हॉट लग रही हैं. वैसे काफी लम्बे समय बाद तनीषा ने फैंस को अपना इतने ज्यादा सेक्सी लुक से रूबरू करवाया है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- If you can’t see anything beautiful about yourself get a better mirror My mirror needs no explanation! G’Morning world!

इंस्टाग्राम पर तनीषा के साढ़े 3 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके इतने हॉट लुक को देखने के लिए तरसते हैं. तनीषा के कुछ फैंस को तो उनका ऐसा अवतार पसंद आया और कुछ ने तनीषा के इस लुक को देखकर भद्दे-भद्दे कमैंट्स करना शुरू कर दिए. किसी ने कमेंट कर कहा कि- 'यही देखना बाकि रह गया था' तो किसी ने लिखा- 'थोड़ा और खोल दो प्लीज.' आपको बता दें तनीषा आखिरी बार फिल्म 'अन्ना' में नजर आईं थीं.

बॉलीवुड अपडेट...
 

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई..' लंदन में होगी शूट

#Metoo : यौन शोषण के आरोपी साजिद खान ने छोड़ी हाउसफुल-4

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -