आखिर क्यों सलमान को दी थी धमकी?, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य ने किया खुलासा
आखिर क्यों सलमान को दी थी धमकी?, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य ने किया खुलासा
Share:

बीते कुछ दिनों से सलमान खान को मिली धमकी का मामला सुर्ख़ियों का हिस्सा बना हुआ है।अब यह मामला काफी तेजी से आगे बढ़ता नजर आ रहा है। इन सभी के बीच मुंबई क्राइम ब्रांच एक्शन में है। बीते बुधवार को पूरी टीम दिल्ली पहुंची थी। वहीं लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कई घंटों पूछताछ चली है। इन सभी के बीच अब इस खबर पर जो नया अपडेट सामने आया है, उसमें बताया जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ही सलमान खान को धमकी देने के पीछे है। जी हाँ और विक्रम बराड़ के कहने पर यह धमकी दी गई जो बिश्नोई का असोसिएट है। इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि बराड़ इस समय कनाडा में है और इस पर दो दर्जन से ज्यादा केस दर्ज हैं।

वहीं यह भी खबर है कि मुंबई में सलमान खान को धमकी देने के लिए तीन लोग मुंबई आए थे और वह वहां पर सौरभ महाकाल से मिले थे। वहीं महाकाल से मुंबई क्राइम ब्रांच ने करीब छह घंटे पूछताछ की जिसमें उसने बताया कि गैंग ने पब्लिसिटी के लिए सलमान खान को धमकी दी थी। इसी के साथ महाकाल ने पूछताछ के दौरान सारी डिटेल्स दी हैं। इस मामले में पुलिस ने लेटर देने वाले शख्स की भी पहचान कर ली है। आप सभी को बता दें कि सलमान खान को मिली धमकी वाली चिट्ठी के पीछे मास्टर माइंड विक्रमजीत सिंह बराड़ हैं। विक्रमजीत सिंह बराड़ कभी राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल का करीबी था, लेकिन आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद वह लॉरेंस बिश्नोई के गैंग से जुड़ गया। बताया जा रहा है सलमान खान को धमकी देने के पीछे विक्रम बराड़ का हाथ है। इसी के साथ बराड़ हनुमानगढ़, राजस्थान का रहने वाला है।

इस समय वह देश से बाहर है। दो दिन पहले सलमान खान से भी मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस मामले में पूछताछ की थी। इसी के साथ सलमान ने कहा था कि, 'मैं गोल्डी बरार को नहीं जानता। मैं लॉरेंस बिश्नोई को जानता हूं, वह भी पिछ कुछ सालों से चले आ रहे केस की बदौलत। जितना सभी जानते हैं, उतना ही मैं उनके बारे में जानता हूं।' आप सभी को बता दें कि एक धमकी भरे पत्र में लिखा था, 'सलमान खान बहुत जल्द तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा।'

इस मामले में मुंबई की बांद्रा पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी। इस मामले में पुलिस ने आईपीसी के सेक्शन 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया था। आपको पता हो सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान को धमकी भरा लेटर मिलने से पूरे बॉलीवुड में हलचल है। लगातार इसपर अपडेट सामने आ रहा है। पुलिस भी अब इस मामले में अलर्ट मोड में है और पूरे मामले में संजीदगी से जांच कर रही है।

इंदौर के दीवानी हुई नुसरत भरूचा, बोली- 'दूसरे प्रदेशों को लेनी चाहिए सीख'

अमिताभ बच्चन के इन 3 शब्दों के कारण बर्बाद हो गया था मुकेश खन्ना का करियर

सामने आई नयनतारा और विग्नेश की शादी की खूबसूरत तस्वीरें, देखते रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -