इंदौर के दीवानी हुई नुसरत भरूचा, बोली- 'दूसरे प्रदेशों को लेनी चाहिए सीख'
इंदौर के दीवानी हुई नुसरत भरूचा, बोली- 'दूसरे प्रदेशों को लेनी चाहिए सीख'
Share:

इंदौर: बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) आज अपनी फिल्म के प्रमोशन के संबंध में इंदौर पहुंची। जहां उन्होंने अपने आगामी फिल्म ''जनहित में जारी'' की स्टारकास्ट के साथ पत्रकारों से बातचीत की। साथ ही नुसरत ने इंदौर की स्वच्छता की प्रशंसा करते हुए, दूसरे राज्यों को इंदौर से सीख लेने की बात कही।

दरअसल, नुसरत भरूचा आज अपनी फिल्म "जनहित में जारी" के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंची थी। फिल्म के बारे में बताते हुए नुसरत ने कहा कि यह फिल्म उस मुद्दे पर बनी है, जिसपर आज भी हमारे देश में खुलकर बात नहीं होती। बता दें कि यह फिल्म सुरक्षित सेक्स के मसले पर आधारित है, साथ ही इस फिल्म में नुसरत ने कंडोम बेचने वाली लड़की की भूमिका निभाई है। 

नुसरत भरूचा ने इंदौर में संवाददाताओं से बोला, 'मैं मुंबई में पली-बढ़ी हूं तथा वहां कंडोम को लेकर किसी भी बात से मुझे कभी कोई हिचक महसूस नहीं हुई क्योंकि गर्भनिरोध के इस साधन को लेकर मेरे परिवार तथा दोस्तों के बीच हमेशा बहुत सामान्य रूप से बातचीत की जाती है। उन्होंने कहा कि इस विषय में समाज में अब भी झिझक है जिसे तोड़ा जाना बाकी है।' नुसरत ने युवतियों से कहा कि सभी लड़कियां पैड्स की भांति बैग में कंडोम रखें। उन्होंने सेक्स एवं प्रोटेक्सन को लेकर कहा कि क्यों हम सोचते हैं? क्यों घबराते है कि लोग हमारे बारे में क्या सोचेंगे? मां हम ही बनते है, बच्चे को जन्म हम ही देते है। यदि आपको प्रोटेक्टिव सेक्स चाहिए, मां नहीं बनना है तो आप अपने साथी से प्रोटेक्शन की मांग कर सकते हो। ये आपका अधिकार है। साथ ही एक्ट्रेस ने इंदौर की स्वच्छता को लेकर पूछे गए सवाल को लेकर कहा कि इंदौर वास्तव में देश का सबसे साफ़ शहर है, तथा हमारे देश के दूसरे राज्यों को भी इंदौर से स्वच्छता सीखनी चाहिए।

मूडीज ने इस साल रेपो दर में 60-80 बीपीएस की और वृद्धि की भविष्यवाणी की

खुद से शादी करने वाली क्षमा बिंदू ने मीडिया को दी चेतावनी!, जानिए क्या कहा

भारत ने पर्यावरण सूचकांक के आखरी पायदान प्राप्त होने पर जताया विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -