सामने आई नयनतारा और विग्नेश की शादी की खूबसूरत तस्वीरें, देखते रह जाएंगे आप
सामने आई नयनतारा और विग्नेश की शादी की खूबसूरत तस्वीरें, देखते रह जाएंगे आप
Share:

साउथ की दमदार एक्ट्रेस नयनतारा और डायरेक्टर विग्नेश एक-दूसरे के हो गए हैं। जी हाँ, इस कपल ने आज यानी 9 जून को चेन्नई के महाबलीपुरम में शादी हुई है। इन सभी के बीच, स्टार कपल की वेडिंग फोटो सामने आई है जो आप यहाँ देख सकते हैं। आप देख सकते हैं नयनतारा अपनी वेडिंग आउटफिट में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। जी दरअसल उन्होंने रोज कलर का वेडिंग आउटफिट पहना हुआ है। आप सभी को बता दें कि नयनतारा और विग्नेश की शादी में केवल परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। इस शादी में किंग खान यानी शाहरुख भी पहुंचे थे और उनका लुक हम आपको पहले ही दिखा चुके हैं।

आपको पता हो साउथ सुपरस्टार नयनतारा और विग्नेश की चेन्नई के महाबलीपुरम में शादी संपन्न हुई है। वहीं शादी के बाद अब इस कपल की वेडिंग फोटो सामने आई है। जो आकर्षक हैं। अपनी शादी की फोटो में नयनतारा बेहद स्टनिंग लुक में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने डीप रोज कलर का वेडिंग आउटफिट पहना हुआ है। वहीं इसके अलावा, एक्ट्रेस नयनतारा ने ग्रीन कलर के ज्वैलरी भी पहनी हुई है, जो उनके वैडिंग आउटफिट खासा मैच हो रहे हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर तस्वीरो को शेयर किया है। आप देख सकते हैं नयनतारा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'भगवान की कृपा से, ब्रह्मांड, हमारे माता-पिता और सबसे अच्छे दोस्तों के आशीर्वाद से।'

आप सभी को बता दें कि नयनतारा और विग्नेश ने शादी से पहले एक-दूसरे को करीब सात सालों तक डेट किया। जी दरअसल नयनतारा की विग्नेश से पहली मुलाकात साल 2015 में हुई थी, जब अभिनेत्री ने फिल्ममेकर की एक फिल्म में काम किया। इस फिल्म के बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और इस दोस्ती को प्यार में बदलने में देर नहीं लगी। करीब 7 साल तक डेट करने के बाद अब दोनों शादीशुदा हो गए हैं। नयनतारा और विग्रेश रिसेप्शन पार्टी भी देंगे, जो 10 जून को है।

नयनतारा की शादी में जाने के लिए दूल्हे जैसे तैयार हुए शाहरुख खान, तस्वीरें वायरल

क्या सच में सोनाक्षी को डेट कर रहे हैं ज़हीर?, बहन ने दिया जवाब

पैगंबर के खिलाफ टिप्पणी पर भड़के नसीरुद्दीन शाह, कहा - 'जल्द गिरजाघर के नीचे शिवलिंग खोजेंगे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -