+

जम्मू कश्मीर: महबूबा की केंद्र को चेतावनी, कहा- सरकार जो कर रही है उसके परिणाम खतरनाक होंगे...

जम्मू कश्मीर: महबूबा की केंद्र को चेतावनी, कहा- सरकार जो कर रही है उसके परिणाम खतरनाक होंगे...

श्रीनगर: जम्‍मू कश्‍मीर के वर्तमान हालात को लेकर पीडीपी प्रमुख और राज्य की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने रविवार को एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. महबूबा मुफ्ती ने घाटी में अनुच्छेद 35 A और धारा 370 के मुद्दे पर कहा कि जम्‍मू कश्‍मीर में केंद्र सरकार जो कुछ करने जा रही है, उसके परिणाम अच्‍छे नहीं होंगे. महबूबा ने कहा कि परिणाम इतने खतरनाक हैं कि आने वाले वक़्त में इस प्रदेश और पूरे देश के लिए ये अच्‍छे नहीं होंगे.

महबूबा ने कहा कि केंद्र सरकार, जम्‍मू कश्‍मीर पर अपना रुख स्‍पष्‍ट करे. हमें कोई नहीं बता रहा है कि आखिर चल क्‍या रहा है. महबूबा मुफ्ती ने कहा कि हमने केंद्र सरकार को यह समझाने का पूरा प्रयास किया कि अगर अनुच्छेद 35 A और धारा 370 के साथ छेड़छाड़ की गई तो कितने खतरनाक परिणाम हो सकते हैं. हमने केंद्र सरकार से इस बारे में अपील भी की, किन्तु सरकार से अब तक कोई स्पष्ट जवाब नहीं मिला है. सरकार अपना स्टैंड स्‍पष्‍ट करे.

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि हम लोगों ने आज शाम को सर्वदलीय बैठक करने के लिए एक होटल बुक किया था. किन्तु सरकार और पुलिस की ओर से इसकी अनुमति नहीं मिली. पुलिस की तरफ से सभी होटलों को एडवाइजरी जारी करते हुए कहा गया है होटल में किसी भी सियासी पार्टी की बैठक ना होने दी जाए. इसलिए आज शाम 6 बजे मेरे घर पर सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है. 

बिहार मॉब लिंचिंग पर बोले शाहनवाज़ हुसैन, कहा- पूरी ताकत से काम कर रही राज्य सरकार

जम्मू कश्मीर के हालातों से घबराई महबूबा, पीएम मोदी से पुछा- कहां गई इंसानियत, कश्मीरियत और जम्हूरियत?

10 अगस्त को होगी कांग्रेस वर्किंग कमिटी की बैठक, पार्टी अध्यक्ष को लेकर हो सकता है फैसला