जम्मू कश्मीर के हालातों से घबराई महबूबा, पीएम मोदी से पुछा- कहां गई इंसानियत, कश्मीरियत और जम्हूरियत?

जम्मू कश्मीर के हालातों से घबराई महबूबा, पीएम मोदी से पुछा- कहां गई इंसानियत, कश्मीरियत और जम्हूरियत?

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के हालात पर एक ओर जहां संशय की स्थिति बनी हुई है, तो वहीं नेताओं और राजनितिक जगत में भी अजीब सी बेचैनी देखने को मिल रही है. केंद्र सरकार की एडवाइजरी के बाद अमरनाथ यात्री और सैलानी आनन-फानन में घाटी छोड़कर अपने घरों को वापस लौट रहे हैं. इसी बीच जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कश्मीर के वर्तमान हालात पर चिंता व्यक्त की है.

महबूबा मुफ्ती ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया कि 'यात्रियों, पर्यटकों और छात्रों को कश्मीर से जाने के लिए कहा गया है, ये बात ही घबराहट और संकट की भावना को पैदा करते हैं, लेकिन कश्मीरियों को राहत देने की कोशिश नहीं की जा रही है. महबूबा मुफ्ती ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि, कहां गई इंसानियत, कश्मीरियत और जम्हूरियत?

आपको बता दें कि एक दिन पहले ही जम्मू कश्मीर प्रशासन ने एडवाइजरी जारी कर अमरनाथ यात्रियों और पर्यटकों को जल्द से जल्द घाटी छोड़ने की हिदायत दी थी। जम्मू में बने अमरनाथ यात्रियों के आधार शिविर से भी यात्रियों को वापस लौटने के लिए कहा गया है। ऐसे में यात्रियों के लिए आधार शिविर छोड़ कर वापस अपने घर लौटने के अलावा कोई चारा नहीं रह गया है। प्रशासन का या आदेश घाटी में आतंकी हमले के खतरे को देखते हुए दिया गया है। 

10 अगस्त को होगी कांग्रेस वर्किंग कमिटी की बैठक, पार्टी अध्यक्ष को लेकर हो सकता है फैसला

कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार सख्त, 2 IPS अफसरों पर की कार्रवाई

तनातनी के माहौल के बीच जम्मू कश्मीर के दौरे पर जाएंगे अमित शाह, लेंगे पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक