आर्टिकल 35 A को लेकर महबूबा ने फिर उगला जहर, कही डाली बड़ी बात
आर्टिकल 35 A को लेकर महबूबा ने फिर उगला जहर, कही डाली बड़ी बात
Share:

श्रीनगर: पीडीपी अध्‍यक्ष और जम्‍मू कश्‍मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने रविवार को अनुच्छेद 35 A को लेकर आपत्तिजनक टिप्‍पणी की है. उन्‍होंनें केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आर्टिकल 35 A के साथ छेड़छाड़ करना मतलब बारूद को हाथ लगाने की तरह है. महबूबा मुफ्ती ने कहा कि जो हाथ 35 A के साथ छेड़छाड़ करने के लिए उठेंगे, वो हाथ ही नहीं पूरा जिस्‍म ही जलकर राख हो जाएगा.

पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार कश्‍मीर को पूरी तरह से तबाह करने पर तुली हुई है. कश्‍मीरियों को अपना संविधान बचाना होगा. जम्‍मू और कश्‍मीर बैंक को बर्बाद कर दिया गया. सरकारें आएंगी और जाएंगी किन्तु कश्‍मीर को सुरक्षित रहना चाहिए. उन्‍होंने कहा कि हम जम्‍मू-कश्‍मीर को विशेष दर्जा दिलाकर ही मानेंगे.

आपको बता दें कि केंद्र सरकार की तरफ से जम्‍मू कश्‍मीर में सुरक्षा के लिहाज से तैनात किए गए 10 हजार अतिरिक्‍त सुरक्षाबलों को लेकर पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने शनिवार को हमला बोला था. महबूबा मुफ्ती ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा था कि केंद्र सरकार की तरफ से कश्‍मीर घाटी में की गई 10 हजार जवानों की अतिरिक्‍त तैनाती से लोगों में खौफ व्‍याप्‍त हो रहा है.

जेपी नड्डा ने दिया बड़ा बयान, भारत में चारो दिशाओं में लहराएंगे भगवा

अमित शाह ने किया ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी-2 का शुभारंभ, GST को लेकर कही ये बात

राष्ट्रपति 'रामनाथ कोविंद' विदेश दौरे पर हुए रवाना, कई महत्वपूर्ण समझौतों पर करेंगे हस्ताक्षर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -