अमित शाह ने किया ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी-2 का शुभारंभ, GST को लेकर कही ये बात
अमित शाह ने किया ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी-2 का शुभारंभ, GST को लेकर कही ये बात
Share:

लखनऊ: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी-2 को संबोधित किया. शाह ने कहा, मैं गुजरात से आता हूं और देश में सबसे सफल इन्वेस्टर समिट की शुरुआत गुजरात ने की. किन्तु, यूपी को जानता हूं. इतनी जल्दी इस सफल आयोजन को जमीन पर उतारने में योगी जी कामयाब हुए. आज तक़रीबन 250 परियोजनाओं का शिलान्यास होने की शुरुआत यहां से होने जा रही हैं.

उन्होंने कहा कि सूबे के सीएम और उनकी पूरी टीम को बहुत बधाई और शुभकामनाएं देना चाहता हूं. एक वर्ष में इतना निवेश हुआ ये बड़ी उपलब्धि है. 25 फीसदी से आशिक MoU को जमीन पर उतारने के लिए शुभकमनाएं देता हूं. पीएम मोदी जी ने देश को बदलने की कोशिश  की है. पीएम मोदी जी खुली आंख से सपने देखते हैं. 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्तव्यवस्था बनाने के लिए मोदी जी ने नींव डालने का काम पूरा कर लिया है. गत 5 वर्षों के भीतर पीएम मोदी ने देश को 11वें नंबर से 6ठे नंबर की अर्थव्यवस्था पर ला दिया है.

शाह ने कहा कि हमारी सरकार ने सबसे बड़ा टैक्स रिफॉर्म GST पूरे देश में सही तरीके से लागू किया है. अर्थव्यवस्था को जानने वाले विशेषज्ञ यह कहते थे कि जीएसटी देश में कामयाब नहीं हो पाएगा और कदम पीछे खींचना पड़ेगा, किन्तु आज पूरी सफलता से जीएसटी पूरे देश में लागू हो चुका है. कई मामलों में सुधार की जरुरत थी. ईज आफ डूइंग बिजनेस को पीएम मोदी ने उसको सुधारने के लिए काफी बल दिया तभी पूरे राज्य इस पर तैयारी करने लगे और अपने मानक सुधारने लगे.

जेपी नड्डा पहुंचे हरियाणा, पौधे लगाकर दिया 'ग्रीन इंडिया' का संदेश

दिल्ली सरकार : बुजुर्गों की मुफ्त तीर्थ यात्रा को लेकर कर सकती है बड़ी घोषणा

आज़म के बचाव में उतरे मांझी, कहा - मां अगर बेटा को Kiss करे तो...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -