शाही परिवार की बहु मेगन मर्कल हुई वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार
शाही परिवार की बहु मेगन मर्कल हुई वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार
Share:

लंदन : इंग्लैंड के शाही परिवार की बहु और हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन मार्कल हाल ही में एक इवेंट में अपने पति प्रिंस हैरी के साथ नज़र आई लेकिन वहां पर उनके साथ कुछ हो गया जिससे वो चर्चा का विषय बन गई. इंग्लैंड के शाही परिवार की बहु और प्रिंस हैरी की पत्नी होने के नाते वो वैसे तो चर्चा में बनी ही रहती हैं लेकिन इस बार वो अपने ड्रेस को लेकर सुर्ख़ियों में आ गई है. इस साल मई में शादी हुई मेगन मार्कल शादी के बंधन में बंध कर डचेस ऑफ ससेक्स बन चुकी हैं जिससे वो ब्रिटिश मीडिया में बनी रहती हैं. 

जानकारी दे दें, फ़िलहाल ये रॉयल कपल ओशेनियाई देशों के 16 दिन के रॉयल टूर पर निकला है जिसमें वो ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, फिजी, टोंगा जैसे देशों की यात्रा करेंगे. वहीं गुरुवार को मेगन और हैरी टोंगा पहुंचे जहां पर उन्हें मीरबत के युद्ध में शहीद हुए एक ब्रिटिश-फिजियन सैनिक तलाईअसी लाबालाबा को स्मरण कर एक मूर्ति का उद्घाटन करना था. दोनों करीब 90 मिनट की की यात्रा कर टांगों की राजधानी नुकुआ'लोफा पहुंचे. इसी दौरान वो एक छोटे से वॉर्डरोब मेलफंक्शन का शिकार हो गईं. 

ब्रिटेन की शाही शादी में कुछ इस अंदाज़ में पहुंचे प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल

आप देख सकते हैं तस्वीरों में मेगन ने रेड कलर की बेहद ही खूसबूरत ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वे काफी सुन्दर लग रही हैं. वहीं मीडिया की नज़रें उनकी ड्रेस के पीछे लटक प्राइस टैग पर चली गई जिसे उन्होंने कैमरे में कैद कर लिया. खबरों की मानें तो ये ड्रेस का रिटर्न लेबल था, जिसे उनकी ड्रेस से हटाया नहीं गया था. इसका मतलब कोई भी ड्रेस पहनकर उसे वापस कर देना जिसके लिए एक टैग लगाना जरुरी होता है. मेगन की ड्रेस में ये लेबल लगा रह गया जिसके कारण सभी का ध्यान उसी ओर रहा.

खबरें और भी..

 

ब्रिटिश राजकुमारी यूजिनी ने की शादी, शाही परिवार में हुआ खास जश्न

राजपरिवार ने दिया था शादी में डायपर पहनकर आने का फरमान

प्रियंका ने कॉपी किया शाही परिवार की बहु का फैशन स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -