राजपरिवार ने दिया था शादी में डायपर पहनकर आने का फरमान

Oct 11 2018 06:58 PM
राजपरिवार ने दिया था शादी में डायपर पहनकर आने का फरमान

लंदन: विदेशों में होने वाली शादियों में अक्सर कुछ नया देखने को मिलता है और हाल में खुलासा हुआ है कि एक शादी समारोह में आने के लिए मेहमानों से डायपर पहनकर आने को बोला गया था। जी हां हम बात कर रहें हैं, प्रिंस हैरी की शादी की, इस शादी में ब्रिटेन के राजपरिवार ने अपने मेहमानों से कहा था कि सभी डायपर पहनकर आएं। वहीं इस शादी के बाद जब से बात सामने आई तो सभी जगह चर्चाएं शुरू हो गई हैं। जानकारी के अनुसार एक कॉमिक एक्ट्रेस डायने मोर्गन ने बताया ​है कि इस शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए राज परिवार ने एक अजीबोगरीब फरमान सुनाया था। 

दुनिया के सबसे अमीर एक्टर बने बॉलीवुड के ये दो सुपरस्टार्स, सालाना कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश

मई 2017 में ब्रिटेन के राजपरिवार के सबसे छोटे बेटे प्रिंस हैरी की शादी मेगन मर्केल से हुई थी, यहां बता दें कि ब्रिटेन की प्रत्येक शादी पूरी दुनिया में चर्चित र​हती है और अब प्रिंस हैरी मेगन की शादी दूसरे कारणों से सुर्खियों में आई जिससे एक बार फिर ये परिवार सुर्खियों में आ गया है। वहीं 43 वर्षीय मोर्गन का कहना है कि प्रिंस की शादी में राज परिवार ने मेहमानों को एक फरमान सुनाया था जिसके अनुसार सभी के लिए शादी में डायपर पहनकर आना था। 

चीनी जासूस ने विमानन और एयरोस्पेस की जानकारी चुराने की कोशिश की - अमेरिका

बताया जा रहा है कि इस शादी समारोह में दुनियाभर से लोगों ने शिरकत की थी और सभी के लिए सुरक्षा कारणों को देखते हुए डायपर पहनने का बोला गया था। इस दौरान मेहमान टॉयलेट भी नहीं जा सकते थे। वहीं इस शादी में शामिल होने वाले मेहमान मशहूर फुटबॉलर डेविड बेकहम, उनकी पत्नी, विक्टोरिया, हॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेता जॉर्ज क्लूनी और उनकी पत्नी अमल क्लूनी जैसे लोग शामिल हुए थे।


खबरें और भी   

मलेशिया : सरकार का बड़ा फैसला, जल्द बंद होगा मृत्युदंड

अमेरिका में बढ़ा 'माइकल' का कहर, एक की मौत, कई घायल

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें