मेघन मार्कल और प्रिंस हैरी को बेटे आर्ची को लेकर स्वीकारी ये बात

हाल ही में, शाही जोड़े ने माफ़ी मांगी है। प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल, डचेस ऑफ ससेक्स ने एक फोटो एजेंसी से माफी मांगने की बात स्वीकार की है, जो अपने बेटे आर्ची की तस्वीरें लेने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल करती है, इस दंपति के वकील ने घोषणा की है। इस जोड़ी ने एक्स 17 एजेंसी को लॉस एंजिल्स में लिया गया था, जबकि युगल घर पर था। उनके वकील ने गुरुवार को कहा कि एजेंसी ने कबूल किया है और अपनी कुछ कानूनी लागतों का भुगतान करने के लिए सहमत है।

किन्सेला वेइट्समैन इसर कम्प एलएलपी के माइकल कम्प ने मीडिया एजेंसियों को एक बयान में कहा, "गर्मियों के दौरान, ड्यूक और डचेस ऑफ ससेक्स ने एक निजी निवास पर अपने परिवार के लिए ली गई घुसपैठ और अवैध पपराज़ी तस्वीरों के खिलाफ कार्रवाई की।" "आज, उन तस्वीरों के लिए ज़िम्मेदार एजेंसी एक्स 17, ने माफी मांगी और एक स्थायी निषेधाज्ञा के लिए सहमति व्यक्त की और कानूनी शुल्क के एक हिस्से की प्रतिपूर्ति की।" उन्होंने कहा, यह एक सफल परिणाम है।" " सभी परिवारों को कानून द्वारा संरक्षित एक अधिकार है। घर पर सुरक्षित और सुरक्षित महसूस करने के लिए।

हैरी ने पिछले साल "पर्याप्त नुकसान" और एक अन्य तस्वीर एजेंसी से माफी मांगी जो मेघन के साथ साझा किए गए घर की तस्वीरें लेने के लिए एक हेलीकाप्टर का उपयोग करता है। उस मामले में, स्प्लैश न्यूज ने इंग्लैंड के कॉट्सवाल्ड्स क्षेत्र में युगल के निजी घर की छवियों को लेने के लिए एक हेलीकॉप्टर किराए पर लिया, जिसे बकिंघम पैलेस ने कहा कि जोड़ी की सुरक्षा को जोखिम में डाल दिया। एक प्रमुख समाचार पत्र सहित आउटलेट्स में तस्वीरें प्रकाशित होने के बाद युगल को अपना घर छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था।

रूबी रोज ने की रोजी हंटिंगटन व्हाइटले की प्रशंसा, कही ये बात

जो जोनास और सोफी टर्नर का ये लेटेस्ट टिक टोक वीडियो कर रहा है ट्रेंड, देंखे वीडियो

KUWTK: काइली जेनर ने शो में केंडल जेनर से कही ये चौंकाने वाली बात

Most Popular

- Sponsored Advert -