जो जोनास और सोफी टर्नर का ये लेटेस्ट टिक टोक वीडियो कर रहा है ट्रेंड, देंखे वीडियो

फिलहाल, सोफी टर्नर और जो जोनास का नवीनतम टिक टोक वीडियो बहुत ट्रेंड कर रहा है जिसमें वे KUWTK के संवादों में से एक के रूप में देखे गए हैं। जो जोनास कार्दशियन को चित्रित करने के लिए कोई अलग शख्स नहीं है। यह उनके प्रशंसकों को याद है, जब निक जोनास और केविन जोनास एक साथ आइकॉनिक फाइट सीन को रीमेक करने के लिए आए थे, जिसमें किम कार्दशियन और ख्लोए थे। तीनों ने बैग फाइट सीन को रीक्रिएट किया। इस बार के आसपास, जोई ने अपनी वाइफ सोफी टर्नर के साथ मिलकर कीपिंग अप विथ द कार्दशियन एपिसोड में काइली जेनर और कॉर्टनी कार्दशियन के साथ हाल के दिनों को फिर से बनाया। शो के दर्शक याद करेंगे कि इस सप्ताह के शुरू में, काइली ने प्रशंसकों को एक नया जिंगल दिया था। अनवर्स के लिए, पाम स्प्रिंग्स की यात्रा में परिवार के खाने के दौरान प्रतिष्ठित क्षण आया।

इस सीन में काइली ने अपने फेवरेट डॉन जूलियो 1942 टकीला का ऑर्डर दिया था, जिसमें उन्होंने ' चट्टानों और अदरक आले पर 42  की मांग की थी । यह उस पल के दौरान हुआ था जब मैं सिर्फ 42 का एक पूरा कप समाप्त कर गया और "काइली तो Kourtney की ओर मुड़ गया और वहां से चला जाता है, "Kourtney, क्या च * * तुम कश्मीर पर हो?!"

उसने जवाब दिया, "मुझे नहीं पता कि क्या चल रहा है, इसलिए मैं सिर्फ अपनी रोटी की सराहना कर रही हूं।" अपनी पत्नी के साथ दृश्य को फिर से बनाना, जबकि सोफी ने काइली का प्रतिनिधित्व किया। सोफी और जो के रूप में, उन्होंने हाल ही में एक छोटी बच्ची के माता-पिता बने। दंपति ने नवजात शिशु के बारे में कोई विवरण नहीं दिया है। हालांकि, सोफी ने अपनी प्रेग्नेंसी की तस्वीरों का एक बंच साझा किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

WaAaSsSstEDDDD

A post shared by J O E J O N A S (@joejonas) on

KUWTK: काइली जेनर ने शो में केंडल जेनर से कही ये चौंकाने वाली बात

बैटमैन के अगले सीजन में नहीं रहेगी रूबी रोज, ये है वजह

डेमी लोवाटो और मैक्स एह्रिक के ब्रेकअप ने लिया नया मोड़

Most Popular

- Sponsored Advert -