रूबी रोज ने की रोजी हंटिंगटन व्हाइटले की प्रशंसा, कही ये बात
रूबी रोज ने की रोजी हंटिंगटन व्हाइटले की प्रशंसा, कही ये बात
Share:

रूबी रोज फिर से चर्चाओं में आ गई हैं। पूर्व बैटमैन स्टार रूबी रोज ने हाल ही में एक्शन हीरो जेसन स्टैथम के साथ सहयोग करने और अपने लंबे समय से प्यार और साथी रोजी हंटिंगटन-व्हाइटले पर क्रश रखने के बारे में राज खोला। 34 वर्षीय स्टार से जैक्सन के साथ द मेग में काम करने के बारे में पूछा गया था और अगर वह समलैंगिक होने के बावजूद कभी भी अपने अच्छे लुक से विचलित नहीं हुईं।

रूबी ने सीरियसएक्सएम के द जेसन एलिस शो पर कहा, "वह हॉट है, और शायद यह कठिन होता अगर मुझे जेसन के साथ काम करने का मौका दिया जाता, लेकिन बात यह है कि वह अपनी पत्नी रोजी हंटिंगटन के साथ नहीं बल्कि, और मैं कह रहा हूँ कि व्याकुलता कहीं और थी। क्या तुमने उसे देखा हैं?!" जबकि रूबी ने जेसन की पत्नी के रूप में रोजी का उल्लेख किया, यह कभी भी पुष्टि नहीं की गई कि वे शादीशुदा हैं लेकिन युगल 10 साल से एक साथ हैं।

उसी बातचीत के दौरान, बैटवुमन स्टार ने पहले सीजन के बाद, बैटवूमन से अपने अप्रत्याशित निकास के बारे में भी खुल कर बात की। उसने आंशिक रूप से अपने फैसले के लिए चल रही महामारी को जिम्मेदार ठहराया, "मुझे लगता है कि जो एक बड़ा हिस्सा खेला गया वह अधिक था, हम जल्दी कैद हो गए। हमें पहले सीज़न को ख़त्म नहीं करना पड़ा, जो इस तरह की शर्म है, खासकर पहले सीज़न शो के लिए ... और फिर हम COVID के साथ लॉकडाउन में चले गए और संगरोध की सोच और कैद हो गए, बहुत विचार और प्रतिबिंब और तरह का था सभी ने किया। आप जानते हैं, हम सभी इस बारे में विचार कर रहे हैं कि हम कहाँ पर हैं ... हम इस शो पर चर्चा कर रहे थे और हमारी बातचीत हुई थी और आप जानते हैं, मेरे पास बैटवूमन पर एक बेहतरीन समय था। मुझे इस बात पर गर्व है कि हमने बहुत कुछ हासिल किया है।”

जो जोनास और सोफी टर्नर का ये लेटेस्ट टिक टोक वीडियो कर रहा है ट्रेंड, देंखे वीडियो

KUWTK: काइली जेनर ने शो में केंडल जेनर से कही ये चौंकाने वाली बात

बैटमैन के अगले सीजन में नहीं रहेगी रूबी रोज, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -