KUWTK: काइली जेनर ने शो में केंडल जेनर से कही ये चौंकाने वाली बात
KUWTK: काइली जेनर ने शो में केंडल जेनर से कही ये चौंकाने वाली बात
Share:

KUWTK सीजन 18 सोशल मीडिया साइट्स पर अगला ट्रेंड है। हाल ही में काइली और केंडल जेनर के बीच हाथापाई हुई जो किपिंग अप विथ द कार्दशियन पर रात भर चलती रही, लेकिन कुछ ने बहनों को एक-दूसरे के साथ हिंसक होने का अनुमान लगाया। विडंबना से बड़ा परिवार इकट्ठा हो गया क्योंकि क्रिश जेनर ने पिछले सीज़न से किम और कॉर्टनी कार्दशियन की शारीरिक लड़ाई के फुटेज देखे और किम ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि उनकी लड़ाई पर उनकी माँ की कड़ी प्रतिक्रिया थी। यह काइली और केंडल को एक-दूसरे के साथ मिलने से नहीं रोकता था।

उलझन तब शुरू हुई जब काइली जेनर ने कर्टनी कार्दशियन से एक पोशाक प्राप्त की जिसे केंडल ने पहनने की योजना बनाई थी, और कपड़ों का संघर्ष एक शांतिपूर्ण परिवार की रात के अंत का उद्घाटन था। बाद में, केंडल ने अपनी बहनों, माँ और कोरी गैम्बल को ड्रैग शो में शामिल होने के बजाय कार में एक झपकी लेने के लिए चुना। बाद में, केंडल और काइली कोरी के साथ एक कार में बैठ गए, जिसमें केंडल चाहते थे कि काइली उसे घर पर छोड़ दे। काइली नहीं करना चाहती थीं, और चीजें वहां से आगे बढ़ गईं।

हालाँकि किम ने फोन पर किम, कोर्टनी, और ख़्लोए कार्दशियन के साथ लड़ाई की थी, जबकि क्रिस जेनर के साथ एक अन्य कार में थे, यह स्पष्ट हो गया कि यह बिगड़ गया, और केंडल ने किम के लिए एक गैस स्टेशन पर छोड़ दिया। उसे लेने के लिए किम हिस्टेरिकल, केंडल ने जो हुआ उसका सार साझा किया, जिसमें कथित तौर पर थप्पड़ मारे गए थे और काइली ने अपनी एड़ी को केंडल की गर्दन में दे डाला था।

बैटमैन के अगले सीजन में नहीं रहेगी रूबी रोज, ये है वजह

आखिर क्यों क्रिश जेनर हुई भावुक, जानिए क्या है कारण

वैम्पायर डायरीज़ के सह-कलाकारों में ट्विटर पर छिड़ी जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -