तीन साल की बच्ची के साथ बलात्कार मामले में भाजपा नेता को जमानत
तीन साल की बच्ची के साथ बलात्कार मामले में भाजपा नेता को जमानत
Share:

शिलांग: मेघालय हाई कोर्ट ने वेस्ट गारो हिल्स जिले में तीन साल की बच्ची के साथ कथित बलात्कार के मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता बर्नार्ड एन। मराक को जमानत मिल गई है। जी दरअसल मराक गारो हिल्स स्वायत्त जिला परिषद के एक निर्वाचित सदस्य एवं भाजपा की मेघालय इकाई के उपाध्यक्ष हैं। जी हाँ और उन्हें उनके फार्महाउस से मिली विस्फोटक सामग्री और इसी फार्महाउस से देह व्यापार का गिरोह चलाने के मामले में पहले ही जमानत मिल चुकी है।

जल्द ही इंडो-ब्रिटिश फिल्म में काम करेंगी ऋचा

आप सभी को बता दें कि फार्महाउस से जुड़े आखिरी मामले में आदेश पारित करते हुए न्यायमूर्ति डब्ल्यू देनग्दोह ने कहा कि, 'बच्ची के कथित यौन उत्पीड़न के मामले से मराक के जुड़े होने के कोई सबूत नहीं मिले हैं।' इसी के साथ उन्होंने कहा कि, 'नेता को ‘‘बहुत ही फिल्मी तरीके से’’ पकड़ा गया।' इस मामले में अदालत ने भाजपा नेता को देश से बाहर न जाने, सबूतों के साथ छेड़छाड़ न करने और जब भी जरूरत हो जांच अधिकारी के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया है।

केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा उन्हें 30 हजार रुपये का निची मुचलका जमा कराने और इतनी की राशि के दो जमानतदार पेश करने को कहा गया। आप सभी को बता दें कि मराक को देह व्यापार का गिरोह चलाने के आरोप में बीते 26 जुलाई को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया था। जी हाँ और गिरोह का भंडाफोड़ होने के बाद 26 नाबालिगों को बचाया गया और मामले में 73 लोगों की गिरफ्तारी की गई।

इस मामले में पीड़ित बच्ची फार्महाउस पर ही मिली थी और उसकी चिकित्सकीय जांच में उसके साथ यौन उत्पीड़न की पुष्टि हुई और जांच में मराक का नाम सामने आया। उसके बाद बच्ची को बाल गृह में रखा गया और करीब एक महीने तक पुलिस हिरासत में रहने के बाद मराक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया और वह पिछले तीन महीने से जेल में थे।

सनी लियोनी के शो में जबरदस्त होगी उर्फी जावेद की एंट्री, सामने आया प्रोमो

बाथरोब पहन मिथुन चक्रवर्ती के गाने पर प्रियंका ने किया ऐसा डांस फैंस भी हो गए हैरान

गुंबद वाले बस स्टॉप को देख भड़के BJP सांसद, कहा- 'ध्वस्त करो वरना बुलडोजर चला दूंगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -