जल्द ही इंडो-ब्रिटिश फिल्म में काम करेंगी ऋचा
जल्द ही इंडो-ब्रिटिश फिल्म में काम करेंगी ऋचा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्डा ने कुछ दिनों पहले अली फजल से विवाह कर लिया है। विवाह के उपरांत दोनों ही अपने-अपने काम पर वापस आ चुके हैं। अली फजल जहां हॉलीवुड फिल्म अफगान ड्रीमर्स की शूटिंग में व्यस्त है, वहीं ऋचा भी जल्द ही अपना इंटरनेशनल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में ऋचा को इंडो-ब्रिटिश मूवी ऑफर हुई है, इसमें ऋचा चड्ढा लीड रोल निभाने वाली हैं। उनकी इस मूवी का निर्देशन ब्रिटिश डायरेक्टर करने वाले हैं, हालांकि अभी तक यह फाइनल नहीं हो पाया है। मूवी अभी शुरुआती स्टेज पर है, फिलहाल ऋचा ने प्रोजेक्ट करने के लिए हामी भी भर चुके है।

इंटरनेशनल डेब्यू को लेकर एक्साइटेड हैं ऋचा: ऋचा अपनी पहली इंटरनेशनल फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं। मीडिया से वार्तालाप के दौरान ऋचा ने बोला है कि अभी मूवी के बारे में ज्यादा कुछ रिवील करना जल्दबाजी  होने वाली है। लेकिन हां मैंने स्क्रिप्ट पढ़ ली है और मैंने फिल्म के लिए हां कह दी है। मूवी की कहानी बेहद इंटरेस्टिंग लगी है, मूवी में मुझे मेरा कैरेक्टर पसंद आने लगा है। इंटरनेशनल मूवी में अब इंडियन एक्टर्स को अच्छे रोल दिए जा रहे हैं, यह देखकर बहुत खुशी होती है।

पहली बार इंटरनेशनल मूवी में निभाएंगी लीड रोल: इससे पहले ऋचा ने लव सोनिया मूवी में काम किया था, जिसका प्रोडक्शन डेविड वोमार्क ने कर दिया है। वहीं इस मूवी को तबरेज नूरानी ने डायरेक्ट किया था। बता दें कि यह मूवी ऋचा की पहली इंटरनेशनल मूवी  है, जिसमें वो बतौर लीड किरदार पर्दे पर दिखाई देने वाली है।

प्रकाश राज के साथ अब काम क्यों नहीं करना चाहते लोग, अभिनेता ने खुद बताया कारण

मंडे टेस्ट में सॉलिड कमाई करके अमिताभ की फिल्म ने उड़ाए लोगों के होश

रिवीलिंग कपड़े पहनकर फैंस से वीडियो कॉल पर बात करती है ये अभिनेत्री, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -