फैंस पर कहर बनकर बरसी यह टीवी एक्ट्रेस
फैंस पर कहर बनकर बरसी यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'आयुषमान भव:' के जरिए छोटे परदे पर अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री मेघा गुप्ता इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही है. बता दे कि हाल ही में मेघा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में मेघा काफी हॉट एंड बोल्ड दिखाई दे रही है.

टीवी सीरियल 'आयुषमान भव:' में मेघा ने 'समीरा' नाम की एक घरेलु लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. मेघा ने जो तस्वीरें शेयर की है उन्हें देख कर लग रहा है मानो मेघा अपने संस्कारी किरदार से बाहर आना चाहा रही हो. छोटे पर्दे पर हमेशा साड़ी या अन्य पारंपरिक पहनावे में नजर आने वाली मेघा अपनी रियल लाइफ में बेहद ही स्टाइलिश और ग्लैमरस है.

मेघा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देती है. मेघा ने टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ कार्णिक से शादी की है. सिद्धार्थ कार्णिक वर्ष 2016 में आए टीवी सीरियल 'एक था राजा एक थी रानी' के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखते है.

मेघा ने 'मात पिता के चरणों में स्वर्ग', 'यहाँ मैं घर घर खेली', 'ड्रीम गर्ल', 'परफेक्ट ब्राइड', 'मैं तेरी परछाई हूँ', 'सीआईडी', 'कुमकुम', 'काव्यांजली' जैसे कई सीरियल्स में काम किया है. आज उनका नाम टीवी की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में शामिल है. मेघा 'नच बलिए' जैसे रियालटी शो के लिए भी अपनी एक खास पहचान रखती है.

ये भी पढ़े

शिल्पा संग काम करने के लिए बेक़रार है बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट

गर्भपात के बाद इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बिकिनी फोटोज

नए ट्विस्ट के साथ 'नागिन 3' में नए किरदार की एंट्री

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -