इस सिंगर ने किया अपने डर का सामना...

इस सिंगर ने किया अपने डर का सामना...

हॉलीवुड और सिंगिंग जगत कि जान कही जाने वाली सिंगर मेगन ट्रेनर को कौन नहीं जानता है वह अपने नए गानों के चलते हमेशा ही फैंस के दिलों में राज कर रही हैं वहीं हाल ही में गायिका मेगन ट्रेनर ने आखिरकार अपने एंजाइटी को कुचल ही डाला और अब उन्हें लगता है कि अंतत: वह उस स्थान पर आ चुकी हैं, जहां उन्हें उन नकारात्मक भावनाओं का सामना नहीं करना पड़ेगा. 'डियर फ्यूचर हसबैंड' की हिटमेकर ने कहा, "मैं इससे निपटी. मैंने इसे कुचल दिया. 

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि अंतत: मैं उस स्थान पर हूं, जहां मुझे नहीं लगता कि वो चीजे फिर से होंगी. मैं जानती हूं कि मैं अगर ज्यादा थक गई, वह फिर से हो सकता है, लेकिन मैं तब अपने दिमाग से कहूंगी कोई बात नहीं, क्या मुझे इमरजेंसी रूम में जाना चाहिए?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वहीं जब उनसे इस बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं मदद के साथ वहां गई और यह सबसे अच्छा एहसास है, क्योंकि इसके बीच में आपको लगता है कि यह कभी खत्म नहीं होगा और मैं इस तरह मर जाऊंगी. मैं धन्य हूं कि टनल के अंत में मुझे रोशनी दिखी." वहीं ट्रेनर का कहना है कि उन्हें ताउम्र दवाओं का सहारा नहीं लेना पड़ेगा.

ऑस्कर नामांकन को 'वक़्त की बर्बादी' मानते इस हॉलीवुड एक्ट्रेस के बच्चे

यह हॉलीवुड एक्ट्रेस निभाना चाहती है 'कैट वुमन' का किरदार

ड्वेन जॉनसन ने पिता की मौत का खुलासा, इस वजह से हुई मौत...