ड्वेन जॉनसन ने पिता की मौत का खुलासा, इस वजह से हुई मौत...
ड्वेन जॉनसन ने पिता की मौत का खुलासा, इस वजह से हुई मौत...
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर ड्वेन जॉनसन को आज के असमय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में छाएं रहते है वहीं ड्वेन जॉनसन ने अपने पिता और रेसलिंग स्टार रॉकी जॉनसन की अचानक मृत्यु की वजह का खुलासा किया है. उनका निधन दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ. एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, ड्वेन ने मुश्किल घड़ी में साथ खड़े रहने के लिए अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ड्वेन ने बुधवार को अपने पिता के निधन की जानकारी दी थी. उनकी उम्र 75 साल थी. इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक संदेश लिखने के साथ ही अभिनेता ने यह भी साझा किया कि उन्हें अपने पिता को अलविदा कहने का भी मौका नहीं मिला. वहीं एक वीडियो में वह कह रहे हैं, "हेलो दोस्तों, मैं इस पवित्र रविवार को रुककर आप सबका बहुत-बहुत शुक्रिया अदा करना चाहता हूं." अभिनेता ने आगे कहा, "जैसा कि आपको पता है. मैंने अपने पिता को कुछ दिनों पहले खो दिया. मैंने उन्हें इस तरह खोया कि उनको अलविदा भी नहीं कह सका."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My family and I thank you  Go hug your loved ones hard, while you still can. I love you. DJ #ripsoulman

A post shared by therock (@therock) on

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि ड्वेन ने आगे कहा, "आप में से बहुत लोग जानना चाहते हैं कि मेरे पिता के साथ क्या हुआ था. वह काफी समय से अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे, वह सर्दी और इंफेक्शन से जूझ रहे थे और बीते मंगलवार यानी 21 जनवरी 2020 को उनके शरीर में खून का एक थक्का बन गया था, जो उनके शरीर में घूम रहा था और वह उनके फेफड़े में आकर अटक गया, जिससे अचानक उनकी मृत्यु हो गई."

सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही इस हॉट मॉडल की तस्वीरें

टाइगर प्रिंट ड्रेस में इस हॉलीवुड अदाकारा ने दिखाई अपनी हॉट अदाएं, फोटो देख फैन्स हुए दीवाने

इस मॉडल की कातिलाना अदाएं और कामुक पोज़, बूढ़ों में भी भर रहे जवानी का जोश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -