ऑस्कर नामांकन को 'वक़्त की बर्बादी' मानते इस हॉलीवुड एक्ट्रेस के बच्चे

ऑस्कर नामांकन को 'वक़्त की बर्बादी' मानते इस हॉलीवुड एक्ट्रेस के बच्चे

हॉलीवुड कि जानी मानी एक्ट्रेस शार्लीज थेरॉन्स हर वक़्त किसी न किसी बात के चलते सुर्ख़ियों में बानी रहती है वहीं वह आज कल अपने फैंन्सो के दिलों को जीत रही है वहीं अभिनेत्री शार्लीज थेरॉन्स के बच्चों को अभिनेत्री के ऑस्कर अवॉर्ड 2020 जीतने की संभावना कम लग रही है. जंहा विदेशी मीडिया के अनुसार, 'बॉम्बशेल' में अभिनय के लिए थेरॉन्स को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए नामांकित किया गया है, लेकिन गोल्डन ग्लोब्स और क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड में असफलता मिलने के बाद अभिनेत्री के बच्चों को अपनी मां के जीतने की उम्मीद कम लग रही है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अभिनेत्री ने यूएस लेट नाइट की मेजबान जिमी किमेल से कहा, "यह दो सप्ताह बेचैन करने वाले रहे. मैं गोल्डन ग्लोब के लिए नामित हुई थी. मैं क्रिटिक्स चॉइस के लिए नामित हुई..लेकिन स्पॉइलर अलर्ट : मैं नहीं जीती."

वहीं जब इस बारें में उनसे पूछा गया तो थेरॉन का कहना है कि जब उन्हें दोनों अवॉर्ड समारोह से निराशा मिली तो उनके बच्चों की प्रतिक्रिया मिलजुली थी, वे दुखी भी थे और नाराज भी. अभिनेत्री ने कहा, "मेरे बच्चे पूछ रहे हैं, क्या इस बार आपको जीत मिलेगी? और मैंने कहा, आपको पता है, सुनो मैंने अच्छे शॉट दिए हैं, पर शायद मुझे जीत न मिले. इस पर मेरे सबसे बड़े बेटे ने कहा, 'खैर, यह समय बर्बाद करने जैसा लग रहा है'."

ड्वेन जॉनसन ने पिता की मौत का खुलासा, इस वजह से हुई मौत...

सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही इस हॉट मॉडल की तस्वीरें

टाइगर प्रिंट ड्रेस में इस हॉलीवुड अदाकारा ने दिखाई अपनी हॉट अदाएं, फोटो देख फैन्स हुए दीवाने